नई दिल्ली: Motorola Edge 40: टेक ब्रांड Motorola की ओर से अपने एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे फिलहाल आप शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart की Saving Days Sale में खरीद सकते है क्योंकि आपको Motorola Edge 40 मोबाइल खरीदने को मिल रहा है। जिसपर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिसे आप कस्टमर्स आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते है। इसके फीचर्स इतने दमदार है कि देखते ही आपका इसे तुरंत खरीदने को मन कर जाएगा।

Motorola Edge 40 Features

बात करें इसके फीचर्स की तो इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.55 इंच का Full HD+ का पोलेड डिस्प्ले मिलता है। जिसका पिक्सल 2400 x 1080 रेजोल्यूशन है। वही इसका रिफ्रेश रेट 144Hz सपोर्ट में मोजूद है। इसके अलावा प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 का चिपसेट मिलता है। रैम और स्टोरेज के लिए इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया है। जो एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करते है।

कैमरा फीचर्स के लिए इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जो OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल में उपलब्ध मिलता है। वहीं, मैक्रो और अल्ट्रा वाइड दो अन्य कैमरे 13 मेगापिक्सल में मौजूद मिलते है। वहीं सेल्फी खींचने के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके अलावा पावर के लिए इसमें 68W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की बैटरी दी जाती है।इस डिवाइस की कनेक्टिविटी के लिए इसमें wifi, Bluetooth, GPS जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक भी दिया गया है।

Motorola Edge 40 Price Or Flipkart discount Offer

आपको इस फोन की कीमत बताएं तो यह फ्लिपकार्ट की सेल में 14% की छूट के बाद 29,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। वहीं इसे 34,999 रूपये के प्राइस में लिस्टेड किया गया है। जिसे बैंक ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट Axis बैंक से 5% का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही इसपर 26,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। साथ ही आप ग्राहकों को अलग से 5000 रूपये का डिस्काउंट कूपन दिया जा रहा है। और तो और इस Kotak बैंक कार्ड से 10% की छूट मिल रही हैं। इन सबके बाद आप इसे बेहद ही कम दाम में खरीद सकते है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...