अगर आपका बजट 20 हज़ार रूपये का है और आप इस बजट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं, तो Motorola का यह नया स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन चॉइस होने वाला है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 50 Fusion है।

Motorola Edge 50 Fusion 2 jpg

इस स्मार्टफोन पे आपको अभी फ्लिपकार्ट की सेल में बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है, और इस डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन की कीमत काफी किफायती हो जाती है। इस स्मार्टफोन में आपको लाजवाब डिस्प्ले के साथ वाटर प्रोटेक्शन के फीचर भी देखने को मिल जाती है। इसकी वजह से यह स्मार्टफोन और भी शानदार हो जाता है।

Motorola Edge 50 Fusion का ऑफर और कीमत

बात की जाए स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स और कीमत के बारे में तो इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर 22,999 रुपए है और इसके 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट के गॉट सेल में 1500 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Motorola Edge 50 Fusion के स्पेसिफिकेशन्स:

फीचर विवरण
डिस्प्ले 6.7 इंच pOLED, 1080 x 2400 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1600 निट्स ब्राइटनेस, Corning Gorilla Glass 5
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2
रियर कैमरा 50MP (मेन) + 13MP (अल्ट्रा-वाइड)
फ्रंट कैमरा 32MP
बैटरी 5,000mAh
चार्जिंग 68W फास्ट चार्जिंग
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14

जिसमें आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को EMI पे खरीदना होगा। इस डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन के बेस वैरिएंट की कीमत 21,499 रूपये पड़ेगी। इसके टॉप वैरियंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 23,499 रुपए पड़ जाएगी। इस कीमत पर यह स्मार्टफोन काफी परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

Read More: ढाबों पर नेमप्लेट वाले फैसले पर योगी सरकार को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने दिया यह आदेश

Read More: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, 1 सितंबर से शुरु होंगी 200 से ज्यादा स्पेशल ट्रेन!

Motorola Edge 50 Fusion का डिस्प्ले और प्रोसेसर

स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का पी ओलेड डिस्पले दिया गया है, और यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर ने के साथ-साथ इसकी ब्राइटनेस 1600 निट्स तक जाती है। वहीं डिस्प्ले की रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है।

Motorola Edge 50 Fusion 1 jpg

प्रोसेसर के मामले में भी यह स्मार्टफोन काफी पावरफुल होने वाला है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 एस जेन 2 का पावरफुल चिपसेट इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्मार्टफोन को काफी लाजवाब परफॉर्मेंस निकाल कर देता है।

Motorola Edge 50 Fusion का कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में आपको डबल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। वही सेल्फी को एंजॉय करने के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर मौजूद है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

Read More: मात्र ₹4 लाख में अपना बनाये 33km माइलेज वाली Maruti Suzuki की नई कार, जाने डिटेल्स

Read More: 120W, 24GB रैम और 5,500mAh बैटरी के साथ मार्केट में लड़कियों के होश उड़ाने आया धाकड़ फोन, मची सनसनी

Motorola Edge 50 Fusion का बैटरी

स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात की जाए तो Motorola Edge 50 Fusion में आपको 5,000 mAh की लाजवाब बैटरी दी गई है, जो आपको काफी शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 68 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और कंपनी का ऐसा कहना है कि यह चार्जर मात्र 15 मिनट में आपके स्मार्टफोन को 50% चार्ज कर देता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...