चकाचक डिजाइन वाले Motorola फोन पूरे 3000 रुपए की छूट, जबरदस्त ऑफर में लूट लें डील!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Motorola Edge 50 Fusion. स्मार्टफोन सेगमेंट में अगर कोई कंपनी जबरदस्त डिवाइस को सेल कर रही है तो मोटरोला है। कंपनी ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से काफी समय से अपने डिवाइसेज में इंप्रूवमेंट किया है। यही वजह है कि अब सबसे ज्यादा भारतीय बाजार में मोटोरोला खास जगह बना रही है। तो वही अगर आप भी मोटरोला फोन लवर है तो आपके लिए जरूरी ऑफर लाए है, जिससे Motorola Edge 50 Fusion को खरीदने में आसानी हो जाएगी।

हाल के सालों में मोटोरोला एक जबरदस्त फोन मेकर कंपनी बन गई है, जिसके सामने बड़ी-बड़ी कंपनियों के फोन टिकते नहीं है। यहां पर फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। तो चलिए यहां पर Motorola Edge 50 Fusion के बारे में आप को बताते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion पर ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोवारा

दरअसल ऑनलाइन बेवसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किए गए Motorola Edge 50 Fusion फोन की कीमत में सीधे 3000 रुपए की छूट दी जा रही है, जिससे यहां पर और भी क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर छूट मिल जाती है। इन ऑफर को जोड़े तो बहुत कम कीमत में फ्लिपकार्ट से Motorola Edge 50 Fusion को खरीदा जा सकता है। जिससे 20 हजार रुपए में आ सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion में ऐसी हैं जबरदस्त खासियतें

इसमें 6.7-inch का FHD+ pOLED डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन 144Hz रिफ्रेश रेट और Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन मिलता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ में 8GB RAM और 12GB RAM ऑप्शन मिलता है, तो वही डि इसमें 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका सेकेंडरी लेंस 13MP का है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा लगा है।

स्मार्टफोन की चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट मिलता है। ये डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 68W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow