OnePlus से लेकर Xiaomi की लंका लगाने आ गया Motorola Edge 50 Ultra, देखें तगड़े फीचर्स और कीमत

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Motorola Edge 50 Ultra Launch: मोटोरोला ने भारतीय बाजार में तगड़ी पेशकश कर दी है, जिससे यहां पर कई कंपनियों को तो होश ही उड़ गए है, क्योंकि कंपनी काफी समय के बाद में नए डिवाइस को तगड़े लुक, डिजाइन और फीचर्स में लॉन्च कर दिया है।

Motorola Edge 50 Ultra में 100x सुपरजूम वाला कैमरा, 12GB RAM, वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ Moto AI जैसे फीचर्स दिए हैं, जिससे पहले से मौजूद OnePlus 12, Xiaomi 14 जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की शामत आ गई है।  100x सुपरजूम वाला कैमरा वाले Motorola Edge 50 Ultra के बारे में आप को बताते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

इन खासियत में आ गया Motorola Edge 50 Ultra

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में डिस्प्ले के तौर पर 6.7 इंच का 3D कर्व्ड p-OLED डिस्प्ले दिया गया है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन FHD+ रेजलूशन और 144Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसका डिस्प्ले 2,500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करता है। फोन का डिस्प्ले में पंच-होल कैमरा डिजाइन में है

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन, 64MP का टेलीफोटो और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर लगा है, खास बात यह हैं कि फोन का कैमरा 100x जूम फीचर को सपोर्ट करता है। पोन  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा मिलेगा।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

फोन में Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, जो प्रोसेसर इन-बिल्ड AI फीचर को सपोर्ट करता है।
इसमें 12GB RAM और 512GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। यह Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 125W USB Type C वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, GPS, NFC जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Motorola Edge 50 Ultra कीमत

कंपनी ने Motorola Edge 50 Ultra स्टोरेज वेरिएंट- 12GB RAM + 512GB में लॉन्च किया गया है, जिससे कीमत की बात करें तो ग्राहकों के लिए फोन की कीमत 54,999 रुपये है। तो वही इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह हैं, कि फोन पहली सेल 24 जून 2024 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। ऑफर की बात करें तो 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट HDFC और ICICI बैंक के कार्ड पर मिलेगा।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow