Motorola Edge 50 Ultra है कमाल का फोन, Samsung को देगी टक्कर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Motorola Edge 50 Ultra: मोटरोला भारत में अपनी कई नई स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इसी में से एक Edge 50 अल्ट्रा होने वाला है। इसे भी भारत में जल्दी लॉन्च किया जाएगा। ग्लोबल मार्केट में इस डिवाइस को बहुत ही पहले लाया जा चुका है और अब भारत की बड़ी है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। इसमें हम इसका वुडन फिनिश और ट्रिपल कैमरा सेटअप को देख सकते हैं।

तस्वीर हुई जारी

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन की तस्वीर शेयर की है जिसमें हम इसके लुक को देख सकते हैं। इसका कैमरा एक पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस है जो काफी अच्छी तस्वीर खींचने वाला है। इसकी लॉन्च डेट फिलहाल कंफर्म नहीं है लेकिन इसे इसी जून के महीने में लाया जा सकता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Motorola Edge 50 Ultra के ये शानदार फीचर्स

Motorola Edge 50 Ultra में 6.5 इंच का पी ओ एलइडी डिस्पले मिलता है। यह डिस्प्ले 144 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ आती है वही उसकी ब्राइटनेस 2800 नीड्स की है। गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के कारण अगर यह गिर भी जाती है तो इस पर एक भी खरोच नहीं आएगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s gen3 प्रोसेसर को सपोर्ट करती है जो बहुत ही पावरफुल है।

कैमरा है सबसे धांसू

आज के समय लोगों को कैमरा की काफी ज्यादा जरूरत होती है इसीलिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 64 मेगापिक्सल का टेली फोटो लेंस दिया गया है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

यह 16GB राम के साथ आती है। इसलिए इसकी परफॉर्मेंस बहुत ही जबरदस्त है। 4500 mAh बैटरी वाली यह स्मार्टफोन 125 वाट के टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 50 वोट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है जो काफी ज्यादा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow