AI फीचर्स के साथ में लॉन्च होगा Motorola का फोल्डेबल फोन, स्पेशिफिकेशन होंगे कमाल!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Motorola Razr 50  Specifications: मोटोरोला एक बार फिर से मार्केट में पकड़ बनाने के लिए और लोगों को आकर्षित करने के लिए फोल्डेबल फोन पेश करने जा रहा है। अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। मोटोरोला जल्द ही अपने फोल्डेबल फोन्स की रेंज लॉन्च करने वाला है जिसका नाम Razr 50 और Razr 50 Ultra है।

रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला इनको 25 जून को पेश कर सकती है। मोटोरोला के इन फोल्डेबल स्मार्टफोन एआई फीचर से लैस है, जो इनको खास बनाता है। इन मॉडल्स को 25 तारीख को चीन में पेस किया जा रहा है। वहीं चीन के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo की माने तो ग्लोबल बाजार में इसको जुलाई महीने में पेश किया जा सकता है।

Motorola Razr 50 Specifications

खबरों की मानें तो इसमें 6.9 इंच का ओलेड डिस्प्ले के साथ में 2640*1080 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिल रहा है। इसके साथ में आपको 3.6 इंच की कवर डिस्प्ले भी मिलेगी। वहीं यदि हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉ स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर मिलता है। इसमें आपको 4,000mAH की बैटरी मिलेगी।

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप के साथ में 50एमपी का प्राइमरी सेंसर और 2 एक्स ऑप्टिकल जूम के साथ में 50 एमपी का टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए 32 एमपी का फ्रंट फेमिंग कैमरा मिल सकता है।

Motorola Razr 50 की कीमत

अगर हम Motorola Razr 50 सीरीज की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सैमसंग और वनप्लस के फोल्डेबल स्मार्टफोन से कम होनी चाहिए। जानकारी के अनुसार, कंपनी पिछले फोल़्डेबल फोन रेजर 40 की कीमत 89999 रुपये तय की गई थी।

कंपनी मोटोरोला रोजर 50 सीरीज की कीमत भी इसी के आसपास रख सकती है। लीक रिपोर्ट के इस बात का अंदेशा जा रहा है कि मोटोरोला रेजर 50 की कीमत 699 डॉलर होनी वाली है। जो कि 58 हजार रुपये है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow