Motorola G04s : अगर आप भी बेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदना चाहते है तो ये आर्टिकल आपके लिए बहुत खास होने वाला है आज हम फ्लिपकार्ट पर चल रही फ्लैगशिप सेल में चल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आप काफी कम कीमत में शानदार फ़ोन को खरीद सकते है। यदि आप मोटोरोला के फोन को काफी पसंद करते है तो आपके लिए एक ख़ुशी की बात है।

दोस्तों फ्लिपकार्ट पर चल रही फ्लैगशिप सेल में ब्रांड मोटोरोला कंपनी का G सीरीज का एक शानदार स्मार्टफोन Motorola G04s स्मार्टफोन आपको शानदार फीचर्स के साथ काफी सस्ते दामों में मिल रहा है जिसकी कीमत जान कर आप भी इस फ़ोन को खरीदने के लिए आज ही आर्डर कर दोंगे। इस स्मार्टफोन पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है साथ में अगर आप एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 5% का कैशबैक भी मिल रहा है।

Motorola G04s स्पेसिफिकेशन 

अगर आप इस फ्लिपकार्ट सेल में मोटोरोला जी04एस स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो उससे पहले इसके स्पेसिफिकेशन को जानना आपके लिए बहुत जरुरी है तो आपको बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच की एचडी+ LCD डिस्प्ले मिल रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको ओक्टा-कोर Unisoc T606 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Read More : Royal Enfield: 3 नई बाइक्स लॉन्च करके इंडियन मार्केट में मचाएगी धूम जानिए डिटेल्स

Motorola G04s कैमरा और बैटरी

इस मोटोरोला जी04एस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 5MP का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है जो 15वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है। ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर काम करता है।

Motorola G04s 2 jpg

Motorola G04s ऑफर 

अगर आप इस मोटोरोला जी04एस स्मार्टफोन को इस सेल में खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की ये फ़ोन आपको 4GB रेम और 64GB स्टोरेज के साथ सिर्फ 6,999 रुपये में मिल रहा है जिसमे आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज ऑफर 3950 रुपये का मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को आप 247 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते है।

Read More : Lava ने किया 6499 रुपये की कीमत में AI कैमरे वाला शानदार स्मार्टफोन भारत में लांच, हर कोई लुक देख हो रहा इंप्रेश

Read More : आज ही खरीदें Tata की New Sumo, जबरदस्त फीचर्स और धांसू माइलेज के साथ