सैमसंग और आईफोन को फेल करने Motorola ला रहा ये दो धाकड़ फोल्डेबल फोन, देखें कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Motorola Razr 50 and Motorola Razr 50 Ultra. भारतीय बाजार ही नहीं बल्कि ग्लोबल मार्केट में इन दिनों नई टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। ग्राहकों के द्वारा इन दोनों फोल्डेबल स्माटफोन को पसंद किया जा रहा है। यही वजह है की हर कंपनी अपने सेगमेंट में एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन को लॉन्च करें करने का काम कर रही है।

इस कड़ी में मोटोरोला एक नहीं जबरदस्त दो फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च करने जा रही है। हाल मीडिया रिपोर्ट में इस बात की कंफर्म डिटेल सामने आ गई है। मोटरोला अपने नए फोल्डेबल फोन को अगले हफ्ते 25 जून को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिससे लॉन्चिंग से पहले उनकी खासियत और डिवाइस की कीमतों का खुलासा हो गया है।

कंपनी मोटोरोला Motorola Razr 50 और Motorola Razr 50 Ultra डिवाइस को ला रही है, जिसकी खासियत भी सामने आई गई है। तो चलिए यहां पर आप को मोटोरोला के फोल्डेबल डिवाइस के बारे में बताते हैं।

Motorola Razr 50 के स्पेसिफिकेशंस

कंपनी मोटोरोला रेजर 50 में 6.9 इंच का FHD+ OLED इनर डिस्प्ले और अपग्रेडेड 3.6 इंच का आउटर डिस्प्ले दे सकती है, तो वही प्रोसेसर के तौर पर फोन MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट से लैस हो सकता है।

मोटोरोला रेजर 50 50MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। फोन को पॉलर देने के लिएइसमें 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 3,950mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Motorola Razr 50 Ultra के स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में 6.9 इंच का FHD+ OLED प्राइमरी डिस्प्ले और 3.6 इंच का आउटर डिस्प्ले हो सकती है, फोन में प्रोसेसिंग के लिए  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट लगाया जा सकता है।

फोल्डेबल डिवाइस में कैमरा सेटअप खास होता है, जिससे अल्ट्रा मॉडल में पीछे की तरफ दो 50MP सेंसर और सामने की तरफ 32MP सेंसर मिलने की बात सामने आई है।

तो वही इसमें करीब 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है।

Motorola Razr 50 and Razr 50 Ultra कीमत

मोटोरोला रेजर 50 के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 80,472 रुपए से शुरू होगी। जबकि, टॉप मॉडल- मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की रिटेल कीमत 1,07,340 रुपए) हो सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow