Motorola लवर्स खुशी से झूमें, इस तारीख को दस्तक देगा 32MP सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन, जानें कीमत

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Motororla Razr 50 Series Launch Date: Motorola कंपनी अपनी मार्केट बनाने में पूरा जोर लगा रही है। बता दें मोटोरोला 25 जून को अपना फ्लेगसिप स्मार्टफोन Motorola Razr 50 सीरीज को लॉन्च करने वाली है।

कंपनी इस सीरीज को सिर्फ चीन में लॉन्च करने वाली थी लेकिन इसका इंतजार कर रहे ग्लोबल बाजार में एंट्री करेंगे। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Motorola Razr 50 और Razr 50 Ultra को पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन में लोगों को 32एमपी का सेल्फी कैमरा और शानदार डिस्प्ले और प्रोसेसर भी मिलेगा। चलिए इसकी डिटेल जानते हैं।

Motorola Razr 50 सीरीज के स्पेशिफिकेशन और फीचर्स

कंपनी ने इस सीरीज के अल्ट्रा वेरिएंट में 4 इंच का कवर और 6.9 इंच का इनर ओलेड डिस्प्ले देने जा रही है। स्मार्टफोन में दिए जाने वाले मेन डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 1272×1080 मिलने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8जीबी तक की रैम के साथ में पेश करने जा रही है। वहीं इसें 1टीबी का स्टोरेज भी मिलेगा। स्मार्टफोन में पावर के लिए 3800mAh की बैटरी भी मिल सकती है।

वहीं इसके कैमरे की बात करें तो इस सीरीज के अल्ट्रा वेरिएंट में आपको 32एमपी का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। इसके रियर में 50एमपी का मेन कैमरा मिल सकता है। Motorola Razr 50 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.9 इंच का कलर ओलेड डिस्प्ले के साथ में 3.6 इंच का आउटर डिस्प्ले देने जा रही है। इसके प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300एक्स चिपसेट मिलने वाला है।

वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50एमपी का मेन लेंस दिया जाएगा। 13एमपी का सेंकेंडरी कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। मोटोरोला की इस सीरीज का ये वनीला वेरिएंट स्मार्टफोन हो सकता है। ये स्मार्टफोन 4200mAh की बैटरी के साथ में आएगा, जो कि 33 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow