Motorola Moto E14 5G स्मार्टफोन को अब आप अपने पॉकेट मनी से ले जाए अपने घर जाने इसकी कीमत

By

Tech Desk

भारतीय बाजार में किफायती 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं? तो Motorola Moto E14 5G आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है, दिस इस स्मार्टफोन कोई बैटरी बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है लांच होने से पहले ही एक जानकारी सामने आई है जो इस स्मार्टफोन से जुड़ी है बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन में अभी तक का सबसे धाकड़ फीचर और कैमरा दिया गया है जो डीएसएलआर जैसे कैमरे से कंपटीशन ले रही है तो आई स्मार्टफोन से जुड़ी और जानकारी पर नजर डालें।

Motorola Moto E14 5G की डिस्प्ले

Motorola Moto E14 5G स्मार्टफोन में डीजे डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी, स्मार्टफोन में हाई डेफिनेशन एचडी रेगुलेशन को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी जाएगी जो गेमिंग और वीडियो का अच्छा अनुभव देने वाला है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Motorola Moto E14 5G की कैमरा

Motorola Moto E14 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है में कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है कोई सेकेंडरी कैमरा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा डेथ लेंथ वाला होने वाला है फ्रंट कैमरा के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Motorola Moto E14 5G की बैटरी

Motorola Moto E14 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 एम की तगड़ी बैटरी दी जा रही है वहीं इस स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जर सपोर्ट करता है इस स्मार्टफोन में 65 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके स्मार्टफोन को 35 से 40 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Motorola Moto E14 5G की कीमत

Motorola Moto E14 5G स्मार्टफोन कोई भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है यह भी बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन को कब तक लांच किया जाएगा इसका कोई जानकारी सामने नहीं आया है लेकिन यह भी बताया जा रहा है कि हो सकता है बहुत जल्दी लॉन्च कर दिया जाए वही इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 15 से 20000 के बीच में हो सकता है।

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow