Motorola Razr 40 Ultra On Discount: शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर इस समय Great Freedom Festival Sale चल रही है। जहां आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। जिन्हें आप कई डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

अगर आप कोई फ्लिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको इस सेल में Motorola Razr 40 Ultra का 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। इसे आप कई ऑफर्स के साथ हेवी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जहां आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते है। आइए, जल्दी से इसकी नई कीमत के बारे में जानें

Read More:Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम पर मिला चौंकाने वाला अपडेट, फटाफट जानें 1 लीटर का ताज रेट

Read More: Toyota Innova एक जबरदस्त 7 सीटर कार जिसकी कीमत ₹3.20 लाख, देखें ऑफर

Moto flip phone jpg

Motorola Razr 40 Ultra : Amazon Sale Offer

इस मोटोरोला हैंडसेट के कीमत की बात करें तो आप इसे Amazon से 1,19,999 रुपये है। जिसे अमेजन की 61% डिस्काउंट के बाद  46,749 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत इस पर 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत SBI बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही इस फोन पर आपको 2,266 रुपये की ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इसके अलावा आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 43000 रुपये का फायदा डिस्काउंट मिल रहा है। इसका फायदा उठाने के लिए आपको सभी टर्म और कंडीशंस को पूरा करना होगा।

Motorola 2 jpg

Motorola Razr 40 Ultra Specifications

इस डिवाइस में 6.9-इंच की FHD+ का pOLED स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया है। वहीं ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता हैं। इसमें आपको 8GB की रैम और 256GB का स्टोरेज दिया गया है।

Read More: Noida News: नोएडा मॉल में पति और देवर के सामने पूछा रेट क्या है, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती!

Read More: Gori Nagori ने सपना को कर दिया फेल! लगाए ऐसे लटके-झटके कि बुजुर्ग भी जमकर नाचे

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 12MP का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा कैमरा 13MP का अल्ट्रा-वाइड दिया है। सेल्फी के लिए 32MP का शानदार कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 3800mAh की बैटरी मिल रही हैं। जो 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। आप इस फोन को अमेजन की वेबसाइट से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...