जल्दी करें! 6,999 रुपये में यहां मिल रहे Motorola के शानदार फोन, ऑफर देख तुरंत करें ऑर्डर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: अगर आपका स्मार्टफोन खरीदने का बजट 10000 रुपए से कम है, जिससे कोई ऑफर की तलाश में है जिसमें आपको धमाकेदार खासियत से लैस स्मार्टफोन पर छूट मिल जाए तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर बड़ा मौका है। फ्लिपकार्ट पर चल रही मेगा जून बोनांजा सेल का आखिरी दिन है। जिस पर जहां पर जहां यहां पर आपको एक से बढ़कर एक फोन पर काफी बड़ी छूट मिल रही है।

दरअसल ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट मेगा जॉन बोनांजा सेल में भारी छूट मिल रही है। यहां पर आपके लिए मोटरोला के Motorola G04 और Motorola G04s दो स्मार्टफोन पर मिल गई जबरदस्त छूट की जानकारी लाए हैं। जिससे आप Motorola G04 और Motorola G04s फोन को पसंद करते हैं तो फायदा उठा सकते हैं।

इतने कम कीमत में मिल रहा Motorola G04

कंपनी के फोन को खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों यहां पर बड़ा धांसू ऑफर मिल रहा है, जिससे Motorola G04 के4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल पर बड़ी सेविंग हो रही है। Motorola G04  कीमकीमत 6,999 रुपये है। सेल में आप इसे 5 पर्सेंट कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा।

ग्राहक यहां पर बताए गए फाइनेंस ऑफर में इस फोन को 247 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं। तो वही ऐसे ग्राहक जो पहले से कोई फोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं,  तो यहां पर एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 4400 रुपये तक और सस्ता हो सकता है।

मोटोरोला G04s पर इतना जबरदस्त ऑफर

ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट मेगा जून बोनांजा सेल में भारी छूट का फायदा मिल रहा है, जिससे आखिरी दिन यह फोन भी 6,999 रुपये का मिल रहा है। तो वही  के 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल को खरीदने पर 5% का  कैशबैक दिया जा रहा है। हालांकि इस कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। फ्लिपकार्ट सेल में फोन पर 6100 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow