नई दिल्ली: देश और दुनियों में लोगों का सालों से नोकियो फोन पर भरोसा रहा है, जिससे कंपनी एक से बढ़कर एक फोन को लांच कर रही है। कंपनी ने हाल में बड़ी पेशकश की है, जिसमें कंपनी ने Nokia ने अपना नया फीचर फोन Nokia 2780 Flip को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में Qualcomm 215 प्रोसेसर लगाया गया है। नोकिया ने फोन को ब्लू और रेड कलर में पेश किया है। कंपनी ने एक से बढ़कर एक खूबियां देने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें-

मार्केट में ऐसे कई लोग हैं जो फीचर फोन को खरीदना चाहते हैं, जिसमें लेटेस्ट खासियत के साथ खास प्रोसेसिंग स्पीड, कैमरा खासियत और बैटरी बैकअप हो। इस कड़ी में धाकड़ कंपनी नोकिया ने नया फोन Nokia 2780 Flip को लांच कर ग्राहकों के लिए खास तोहफा दे दिया है ।

Nokia 2780 Flip Price

कंपनी ने अपने फोन Nokia 2780 की कीमत 6,700 रुपये  रखी है।  इस फोन में कंपनी ने रेड और ब्लू कलर का ऑप्शन दिया है और इसकी बिक्री 15 नवंबर से शुरू की जाएगी।

Nokia 2780 Flip Specifications

Nokia 2780 Flip का डिजाइन आपको काफी हद तक पुराने फ्लिप फोन्स की याद दिला सकता है। ये फ्लिप फोन जैसा डिजाइन लगता है। फोन के स्पेक्स की अगर बात करें तो इसमें Nokia के इस नये फोन में 5MP का सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है और यह LED फ्लैश के सपोर्ट के साथ आता है। वहीं बैटरी की अगर बात करें तो इसमें 1,450mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गयी है।

आपको एक इस फोन में कंपनी ने डुअल डिस्प्ले सपोर्ट दिया है। इसका प्राइमरी डिस्प्ले 2।7 इंच का है और वहीं बाहर की तरफ दिया गया डिस्प्ले 1.77 इंच का है। बाहरी डिस्प्ले में आपको कॉलर आईडी, टाइम और नोटिफिकेशन्स देख सकेंगे।

नोकिया ने बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm 215 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। Nokia 2780 में आपको 512MB का रैम स्टोरेज मिल जाता है। Nokia 2780 Flip के कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको वेब ब्राउजर, गूगल मैप्स, YouTube, Wi-Fi, MP3 और FM रेडियो सपोर्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...