Nokia ने फिर मचाया धमाल, 200MP कैमरे वाले इस फोन में खूब सारी खूबियां, ग्राहकों में मची भगदड़

नई दिल्ली: Nokia Enjoy Max 5G : नोकिया अपने शानदार स्मार्टफोन को आए दिन मोबाइल बाजार में लॉन्च कर रहा है। जिसके चलते इसकी खूब वाह-वाही हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि नोकिया के इस शानदार स्मार्टफोन के आगे OPPO और Vivo जैसे स्मार्टफोन भी फीके पड़ जाते हैं। दरअसल, हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia Enjoy Max 5G है। जिसके फीचर्स, बैटरी और कैमरा बड़ा ही दमदार दिया गया है। अगर आप इस फोन के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में फटाफट से बताते हैं।

इसके फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी की तरफ से आपको इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का सुपर अमोलेड स्क्रीन देखने को मिल सकता है । जो 4K रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसके अलावा आपको इसमें Corning Gorilla Glass 7 का डिस्पले प्रोटेक्शन भी मिलेगा। ये फोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। प्रोसेसर के तौर पर आपको इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 5G का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो आपको इसमें 8GB/ 10GB/ 12GB रैम और 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल देखने को मिल जाएगा।

बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो इस में बैक साइड में चार कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 200MP मेगापिक्सल का है। इसके अलावा तीन अन्य कैमरे 25MP + 16MP + 16MP भी शामिल है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 42 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

Nokia Enjoy Max 5G Battery

बैटरी बैकअप की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 7000mAh की बड़ी और पावरफुल बैटरी मिलती है। जो टाइप सी चार्जिंग सॉकेट के साथ 150 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। साथ ही इसमें wifi, ब्लूटूथ जैसे अन्य फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Nokia Enjoy Max 5G Price

वहीं इस मोबाइल के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में ₹30999 रखी जा सकती है हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का मोबाइल लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।