200MP कैमरे का चमचमाता Nokia फोन का जलवा, ये देख लड़किया हुई इसकी दीवानी

नई दिल्ली: Nokia G22 Pro 5g smartphone: भारत में जब से 5G इंटरनेट की सेवा शुरू हुई है तब से ही 5G फोन को खरीदने का क्रेज लोगो में काफी बढ़ गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर भी रहे हैं। अगर आप भी एक अच्छा 5g smartphone खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ऐसा ही एक खास स्मार्टफोन Nokia G22 Pro आया है। जिसके फीचर्स दमदार बताए जा रहे हैं। इसका कैमरा इतना कमाल का दिया गया है, जिसे देखने के बाद आप इसे फौरन अपने घर खरीद लाएंगे। अगर आप इस शानदार मोबाइल के बारे में सच में जानना चाहते है तो आज हम आपको आपको इस मोबाइल के बारे में डिटेल के साथ बताते हैं कि इसमें आपको क्या कुछ दिया जा रहा हैं।

 

Nokia G22 Pro 5g smartphone specifications And Features

नोकिया के इस दमदार डिवाइस में आपको 6.7-Inch की Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है। जो 2560 X 3120 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। जो एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके साथ ही आपको इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 895+ का प्रोसेसर देखने को मिलता है।

कैमरा मिलेगा नंबर 1 और बैटरी भी शानदार

कैमरा क्वालिटी के मामले में ये एक शानदार फोन माना जा रहा है। जिसमें आपको क्वाड कैमरा का सेटअप मिल रहा है। आपको इसमें 200MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसके साथ ही 108MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50MP मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 16MP मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल मिल रहा है। वहीं फोटो क्लिक करने के लिए फोन के फ्रंट में 64MP मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिल रहा है। जो अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले में इसका कैमरा काफी बेहतर दिया गया है।

 

फोन पॉवर की बात की जाए तो आपको इसमें 8000mAh की तगड़ा पावरफुल बैटरी मिलती है। जो 125W वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही आपको टाइप सी चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा है।

 

इतनी मिल रही है इस फोन की कीमत

मोबाइल के कीमत करें तो आपको इस मोबाइल फोन का प्राइस इंडियन मार्केट में ₹22900 का मिल रहा है। अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आप इस मोबाइल पर कई डिस्काउंट ऑफर को पा सकते हैं।

 

Nokia G21 5G smartphone Specs

नोकिया के इस फोन को सबसे मजबूत और स्टाइलिश माना जाता है। जिसकी कीमत मार्केट में 12,499 रुपये की मिल रही है। Nokia G21 फोन आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस (720×1,600 पिक्‍सल) डिस्‍प्‍ले के साथ उपलब्ध है। जिसमें आपको 6GB की रैम के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए 50 MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा मिलता है। जिसे 2MP माइक्रो और 2MP डेप्‍थ कैमरा भी साथ मिल रहा है। इसके साथ ही फ्रंट में सेल्‍फी खींचने के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही यह 5,050mAh की बैटरी के साथ 18W के फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिल रहा है। जिसे आप ई कॉमर्स प्लेटफार्म से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।