पूरे 4000 रुपये डिस्काउंट पर मिल रहा Nokia का धांसू 5G फोन, ऐसी जबरदस्त डील नहीं मिलेगी दोबारा!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Nokia G42 5G. दुनिया में नोकिया के फोन हमेशा से ही पॉपुलर रहे हैं। तो वही अब बदलते दौर के चलते अब कंपनी स्मार्टफोन सेगमेंट पर तहलका मचा रही है। जिससे एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करती जा रही है। अगर आपका भी बजट ₹10000 से कम बजट में नोकिया के ही फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए जबरदस्त ₹750 डिस्काउंट ऑफर के तरह यहां यह 5 जी फोन खरीदने के मिल रहा है।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं, Nokia G42 5G के बारे में, जो अपनी खासियत के वजह से कम बजट वाले ग्राहकों में काफी पॉप्युलर हो गया है। Nokia G42 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है।

Nokia G42 5G में मिल रहा ये जबरदस्त ऑफर

ऑफर की बात करें तो देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर आपको बैंक ऑफर मिल रहा है। जिसके तहत यहां पर बताए गए बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन का पेमेंट करने पर 750 रुपए का डिस्काउंट सीधे तौर पर मिल रहा है। तो वही विभिन्न कंपनियों के दिए जा रहे क्रेडिट कार्ड पर आपको फाइनेंस प्लान के तहत सिर्फ 450 रुपए EMI इंटरेस्ट लिया जा रहा है। हालांकि लिस्ट की बैंकों की ऑफर की जानकारी या फिर क्रेडिट कार्ड पर मिल रहे ऑफर की डिटेल्स अलग-अलग हो सकती है।

Nokia G42 5G में ये है खासियतें

Nokia G42 5G csx 90 Hz रिफ्रेश रेट 6.56-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1612 पिक्सल (HD+) है। और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो हैं। नोकिया G42 5G फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर दिया है, नोकिया G42 5G फोन एंड्रॉ़यड पर ऑपरेट होता है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

कनेक्टिविटी के मामले में फोन में G42 5G में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप दिया है ,जिसके सिम कार्ड पर एक्टिव 4जी है। नोकिया G42 5G फेस अनलॉक के साथ है। तो वही सेंसर के मामले एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कंपास/ मैगनेटोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, बैरोमीटर और फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow