डुअल कैमरे के साथ इस स्मार्टफोन पर मिल रही सबसे बड़ी छूट, खरीदें सिर्फ 3,000 में

नई दिल्ली: Flipkart sale 2023: पिछले साल बाजार में Nothing Phone 1 ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जो कि ये एक ट्रांसपेरेंट फोन है, जिसके पीछे लाइट भी जलती है। इस फोन को प्रीमियम कैटेगरी में रखा गया है और इसकी कीमत भी काफी महंगी है। लेकिन इस बीच नए साल पर आप इस ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन को बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं। वैसे बाजार में नथिंग फोन 1 की कीमत 38,000 रूपये है लेकिन इस समय ये फोन काफी सस्ते में मिल सकता है। ये जानने के बाद शायद आपको यकीन न हो लेकिन यही सच है। जिसके बारे में आपको विस्तार से जानना चाहिए, चलिए बताते है इसके बारे में…

 

Nothing Phone 1 के स्पेसिफिकेशन

नथिंग फोन 1 को iphone के विकल्प के रूप में देखा जाता है क्योंकि ये हूबहू आईफोन की तरह ही दिखता है। इस फोन में आपको 4500 एमएएच की पावरफुल बैटरी के साथ उपलब्ध है। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।

फोटोग्राफी के लिए इस मोबाइल में रियर साइड पर डुएल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का सैमसंग JN1 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 766 सेंसर है। वही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

Nothing Phone 1 Price And Offers

इस डिवाइस की कीमत मार्केट में 38,000 रुपये की है। लेकिन ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 10,500 रुपये की छूट के बाद 27,499 रुपये में बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किया गया है। अगर आपको इसकी कीमत और भी कम करवानी है तो इस फोन पर आपको कई शानदार आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा हैं।

 

मिल रहा ये शानदार डील 

वहीं नथिंग फोन 1 पर फ्लिपकार्ट ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ दे रहा है। जिसके तहत आप को पूरे 23,000 रुपये की भारी छूट मिल रही हैं। आप इसका लाभ तभी उठा सकते हैं जब आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होगा।

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आप 1500 रुपये तक की भी बचत कर सकते हैं। यदि आपको सभी ऑफर का लाभ मिलता है तो आप Nothing Phone 1 को मात्र 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 3 smartphone offer 

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में सैमसंग का ये स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है। सेल के दौरान आपको इसकी कीमत 49,925 रुपये की खरीद में मिलती है। साथ ही इस पर 25000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जबकि, फ्लिप्कार्ट Axis Bank कार्ड से 5 प्रतिशत की छूट भी मिलती है।

Google Pixel 7 smartphone offer 

गूगल पिक्सल 7 फोन पर भी छूट दी जा रही है। जिसमें फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 2023 के जरिए इसे 59,999 रुपये की जगह 50,999 रुपये की खरीद में पर्चेस किया जा रहा है। जिसमें ग्राहकों को 23,000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है। जिसका लाभ आप 20 जनवरी तक की लगी हुई सेल के दौरान उठा सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इसके साथ और भी गैजेट्स, प्रोडट्स को खरीदने का मौका मिल रहा हैं। जिसके बाद आप इन्हें सस्ती कीमत में ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर मंगवा सकते हैं।