Flipkart पर तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Nothing Phone 1, आपने सोचा नहीं होगा, इतना सस्ता मिलेगा

नई दिल्ली: Flipkart Sale Offer: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। इस समय Flipkart पर सेल चल रही है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी सेल में Nothing Phone (1) को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। देखा जाए तो इसका डिजाइन काफी हद तक आईफोन के प्रीमियम मॉडल्स जैसा है। यही वजह है कि इस स्मार्टफोन पर इतना बंपर रिस्पांस मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें- LPG: गैस सिलेंडर का 550 रुपये में मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें लिस्ट

बता दें कि लोगों के रिस्पांस के देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत को कम कर दी है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन खरीदने पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते हैं।

देखिए क्या है डिस्काउंट ऑफर

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 8GB रैम वेरिएंट 26999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यही नहीं इसपर और भी ऑफर मिल रहे हैं।

इस स्मार्टफोन की कीमत 26999 है और फ्लिपकार्ट पर 21250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए आपको पुराना स्मार्टफोन बदलना होगा। वहीं एक्सचेंज ऑफर का फायदा आपके पुराने स्मार्टफोन पर निर्भर करेगी। अब अगर आपको 21250 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल जाएगा तो यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ 5649 रुपये में मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें- iPhone 14 Pro Max खरीदें सिर्फ 15000 हजार में, लोग बोले यह कैसे हो रहा!

Nothing Phone (1) Specification

Nothing Phone (1) फोन 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 6.55 Inch Full HD+ Display मिलेगा। फोन में Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर दिया गया है। डुअल कैमरा सेटअप के साथ प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसमें Nothing Phone (1) में 4500 mAh बैटरी दी गई है और इसका बैकअप भी बहुत ही अच्छा है।