बड़े डिस्काउंट के साथ Nothing Phone 2 के गिरे दाम, 7 जुलाई तक हैं खरीदने का मौका!

नई दिल्ली: Nothing Phone 2 Discount Offer: अगर आप कोई यूनिट की डिजाइन वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक धमाकेदार मौका आया है। जहां आप स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग के स्मार्टफोन को भारी भरकम डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

जी हां, हम बात कर रहे Nothing Phone 2 की जिसे फ्लिपकार्ट की बचत सेल में लिस्टेड किया गया हैं। अगर आपकी इसे खरीदने की इच्छा अधूरी रह गई थी तो अब आपको सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर मिल रहा हैं। आइए, जानते हैं इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

Nothing Phone 2a पर मिल रहे धांसू प्राइस ऑफर और डिस्काउंट

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 54,999 रुपए में लिस्टेड की गई है। जो इसके 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज की हैं। जिसे Flipkart से 30% की छूट के बाद 37,999 रुपए की बिक्री में उपलब्ध कराया गया हैं।

इतना ही नहीं बैंक ऑफर के तहत यह आपको ICICI  बैंक कार्ड पर 2000 रुपए की छूट के साथ मिल रहा हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं आप इसे 1,336 रुपए के ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट के प्राइस को और कम दाम में खरीद इसका लाभ उठा सकते है।

Nothing Phone 2a के देखें स्पेसिफिकेशन्स

– इस हैंडसेट में 6.7 इंच की फुलएचडी प्लस  ओएलईडी डिस्प्ले मिलती है।
– इसमें MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर साथ मिल रहा है।
– वहीं ये Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 पर काम करता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का कैमरा दिया गया है। जिसका सेकंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिल सकता है। – वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा साथ मिल सकता है।
– वहीं इसका बेस वेरिएंट 8GB रैम का और 128GB की स्टोरेज मिल सकती है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।