नई दिल्ली: जाना-माना मोबाइल ब्रांड Nothing इस साल नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लोगों को भी इसके स्मार्टफोन का इंतजार है। बता दें कि पिछले साल कंपनी ने अपना Nothing Phone (1) लॉन्च किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया है। इस फोन में मार्केट में धूम मचा दी थी। अब लोग Nothing Phone (2) का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कंपनी इस फोन को जुलाई में लॉन्च कर सकती है। खुद कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने इस बारे में जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें- Gold Price Today: दिन ढलते ही सोने के दाम हुए चौपट, खरीदारी को उमड़ी भीड़, जानें 10 ग्राम का रेट

कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने इस फोन को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी दी। वहीं इससे पेई ने बताया था कि Nothing Phone (2) में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि  स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एक प्रूवन चिपसेट है और एक साल पहले लॉन्च होने के बाद से पूरी तरह से और टेस्ट किए गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बैटरी के साइज के बारे में कुछ जानकारी दे दी।

Nothing Phone (2) Battery

सीईओ कार्ल पेई की जानकारी के मुताबिक, Nothing Phone (2) में 4,700mAh की बैटरी मिलेगी। यह Nothing Phone (1) की 4,500mAh बैटरी से बड़ी होगी। यहां तक कि इसकी बैटरी iPhone 14 Pro (3,200mAh) और  iPhone 14 Pro Max (4,323mAh) से भी बड़ी है। बता दें कि एंड्रॉइड फोन में इस बैटरी साइज को सबसे बड़ा माना जाता है। इसकी बैटरी चार्ज भी जल्दी होगी और काफी देर तक चलेगी।

इसे भी पढ़ें- Nijala Ekadashi : निर्जला एकादशी पर जरुर करें तुलसी के पौधे के यह टोटके बना देंगें मालामाल

डिजाइन की पहली झलक दिखी

Nothing Phone (2) के डिजाइन के बारे में भी कुछ खुलासा हुआ। इसमें होरिजॉन्टल ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिला, जिससे फोन प्रीमियम लुक में दिख रहा है। वहीं कुछ लोगों के हिसाब से डिजाइन के मामले में कंपनी iPhone से Android में चली गई है। Nothing Phone (2) कैमरा रॉ एचडीआर और 60 एफपीएस पर 4K रिकॉर्डिंग जैसी उन्नत सुविधाएं देगा।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...