Apple को झटका देने आ रहा Nothing Phone (2)! मिलेंगे iPhone 14 जैसे दमदार फीचर्स और प्राइस भी कम

नई दिल्ली: Nothing Phone (2): अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस साल आप ग्राहकों के लिए Nothing Phone (2) स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। दरअसल, कंपनी ने घोषणा की है कि इस गर्मी के सीजन में फोन को पेश कर दिया जाएगा। आपको बता दें,l कि इस कंपनी का पॉपुलर Nothing Phone (1) सबसे बेस्ट मिड रेंज स्मार्टफोन साबित हुआ है। वहीं इस फोन के लॉन्च से पहले से इसके लीक्स सामने आए है। अगर आप इस फोन के बारे में जानना चाहते है तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है।

Nothing Phone (2) के बारे में लीक हुए फीचर्स की जानकारी

इस नथिंग फोन (2) में आप ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 का ऑपरेटिंग सिस्टम साथ में मिलेगा। हालांकि यह भले ही लेटेस्ट नहीं है, लेकिन सबसे तेज वाला चिपसेट माना जाता है। इसके फ्लैगशिप चिपसेट से पता चलता है कि फोन पिछले की तुलना में थोड़ा महंगा हो सकता है। क्योंकि इसका पहला नथिंग फोन (1) की भारत में 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घोषणा की गई थी। जिसमें आपको हुड के नीचे एक मिड-रेंज स्नैपड्रैगन 778G+ चिप सेट इस्तेमाल करने के लिए दिया गया है।

Nothing Phone (2) Leaked Specifications

लीक्स की मानें तो Nothing Phone (2) FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ AMOLED स्क्रीन होने की उम्मीद भी है। सामने की तरफ एक पंच होल डिस्प्ले डिजाइन भी देखने को मिलेगा। लीक के अनुसार इस डिवाइस में मामूली बदलाव हो सकते हैं। जो पीछे की ओर एक अर्ध-पारदर्शी डिजाइन के साथ देखने को मिल सकती है। वहीं ये Android 13 के आधार पर रन करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा यानी इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलेगा।

इसके अलावा फोन पावर के लिए Nothing Phone (2) में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। वहीं इसके पिछले मॉडल Nothing Phone 1 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलती है। यानी इससे बड़ी बैटरी इस नए डिवाइस में देखने को मिलेगी। जिसे वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है। हालांकि अभी कंपनी ने इसके लॉन्चिंग डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।