क्रिसमस पर Nothing का ऐलान, भारी डिस्काउंट में खरीदें Phone 2 को, 38 हजार से भी कम हुई कीमत

नई दिल्ली: Nothing Phone (2): अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप Nothing Phone (2) के बारे में विचार कर सकती हैं। दरअसल, नथिंग के इस हैंडसेट को कम प्राइस में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी ने इस हैंडसेट की कीमत में कटौती का ऐलान भी किया है। जिसकी कटौती के बाद इस फोन का दाम 38 हजार रुपये से भी कम का हो गया है।

दरअसल, नथिंग अपने ग्राहकों को क्रिसमस के मौके पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। कंपनी ने एक लेटेस्ट ट्वीट के साथ जानकारी शेयर की है इस बार क्रिसमस कुछ पहले ही मना रहे हैं। जिसे कंपनी के पार्टनर स्टोर से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Nothing Phone (2) की खरीदारी फ्लिपकार्ट, क्रोमा और विजय सेल्स पर ऑनलाइन वेबसाइट पर फोन की कीमत को कम किया गया है। चेक कीजिए –

फ्लिपकार्ट पर ऑफर

बात करें Flipkart ऑफर्स की तो Nothing Phone (2) के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 44,999 की बजाय 41,999 में खरीद सकते हैं। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 512GB स्टोरेज वेरिएंट को 49,999 की जगह आप 44,999 में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इसकी खरीदारी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से करने पर 6000 रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही PNB कार्ड पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा हैं।

विजय सेल्स और क्रोमा पर ऑफर

Nothing Phone (2) के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को आप ग्राहक 37,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 512GB स्टोरेज वेरिएंट को 40,999 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसके तीन स्टोरेज वेरिएंट (Dark Grey) 12GB/512GB स्टोरेज वेरिएंट को 42,999 में खरीदा जा सकता हैं।

हालांकि क्रिसमस फेस्टिवल के अवसर पर कई ऐसे फोन देखने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप कम दाम में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।