अब पाएं स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप पर 80% तक की छूट! Flipkart पर शुरू हो गई मेगा समर सेल

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Flipkart June Bonanza Sale. अगर आप इन दोनों ऐसी सेल का इंतजार कर रहे हैं। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रोनिक गैजेट पर छूट मिले। जिसमें स्मार्टफोन लैपटॉप, टीवी, होम, अप्लायंस को खरीदना तो आपके लिए ई- कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट बड़ा अवसर दे रहा है। फ्लिपकार्ट में अपनी ग्राहकों के लिए जून बोनांजा सेल की शुरुआत कर दी है, जिससे यहां पर ग्राहक अपने पंसद के कई डिवाइस भारी छूट और ऑफर में घर ला सकते हैं।

आप को बता दें कि इस सेल के दौरान ग्राहक ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, होम अप्लायंस पर धमाकेदार छूट ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। तो आपको बताते हैं फ्लिपकार्ट के मेगा जून बोनांजा सेल के बारे में।

अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के फ्लिपकार्ट के जून बोनस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं। तो यह सेल आज 13 जून से संचालित हो गई है और 19 जून तक जारी रहेगी। इस समय अवधि में खरीददार अपने पसंद के प्रोडक्ट पर डील का लाभ उठा सकते हैं।

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट और डील्स

सेल के दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म iPhone 15, Motorola Edge 50 के अलावा  वीवो, रियलमी, ओप्पो और सैमसंग स्मार्टफोन पर छूट दे रहा है। Apple iPhone 15 को सेल के दौरान छूट के बाद 63,999 रुपये में उपलब्ध है। Motorola Edge 50 Fusion फोन 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। तो वही Samsung Galaxy S23 5G सेल के दौरान 46,999 रुपये में उपलब्ध है।

सिर्फ 29,999 रुपये में मिल रहा मोटोरोला एज 50 प्रो

ग्राहकों के लिए मोटोरोला एज 50 प्रो काफी कीमत में मिल रहा है, जिससे यहां पर फो 29,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। बता दें कि फोन की ओरिजनल कीमत 36,999 रुपये है। इसके अलावा, एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड यूजर्स  ईएमआई लेनदेन पर 2,000 रुपये के बैंक ऑफर भी हासिल कर सकते हैं।

इतने कम में मिल रहे लैपटॉप

तो वही अगर आप अपने काम के लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदना चाहते हैं, तो यहां पर आप को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान Asus, HP, Dell और Apple सहित कई ब्रांडों के लैपटॉप कम से कम 10,999 रुपये में डील मिल रही है। जिससे समय रहते 19 जून तक बंपर लाभ उठा सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow