अब हजारों रुपये सस्ता हो गया Motorola का 12जीबी रैम स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP सेल्फी कैमरा

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Motorola Edge 50 Pro Price Cut: मोटोरोला ने साल 2024 के अप्रैल महीने में अपना मिड रेंज वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया था। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 50 Pro है। ये सुंदर दिखने वाला स्मार्टफोन मोटोरोला ने पहले से काफी सस्ता कर दिया है। Motorola Edge 50 Pro को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है और दोनों ही स्मार्टफोन के वेरिएंट में कंपनी ने कटौती कर दी है।

मोटोरोला Edge 50 Pro स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ में आता है। एक तरह से ये स्मार्टफोन वॉटरप्रूफ है। इसके साथ ये स्मार्टफोन 50एमपी कैमरा वाला स्मार्टफोन है। इसका मेटल फ्रेम डिजाइन और वेगन लेदर फिनिश वाला बैक पैनल है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Motorola Edge 50 Pro की नई कीमतें

Motorola Edge 50 Pro की कीमतों में 2 हजार रुपये की कटौती कर दी गई है। जानकारी के लिए बता दें मोटोरोला ने Motorola Edge 50 Pro के 8जीबी वेरिएंट को 31999 रुपये और 12 जीबी वेरिएंट को 35999 रुपये में पेश किया है।

इसके प्राइस कट के बाद से स्मार्टफोन के 8जीबी वेरिएंट की कीमतों में 2 हजार रुपये की कमी की गई है और इसे 29999 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ Motorola Edge 50 Pro के 12जीबी वेरिएंट की कीमत में 1 हजार रुपये की कमी की गई है और ये 34999 रुपये में पेश है। इस स्मार्टफोन को लक्स लैवेंडर और ब्लैक ब्यूटी कलर ऑप्शन में पेश किया जाता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

इसके साथ में स्मार्टफोन को HDFC, ICICI, SBI और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से 2 हजार रुपये के ब्याज डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में आपको Motorola Edge 50 Pro के 8जीपी रैम स्मार्टफोन 4 हजार रुपये तक सस्ता मिल जाएगा। मोटो एड 50 प्रो की खरीद पर खरीदार 6 महीने तक नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन 1220×2712 पिक्सल के रिजॉल्यूशन वाल एक बड़ा 6.7 इंच का 1.5K ओलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ में आता है। जो कि खरोंच और फोन के गिरने पर भी फोन को सेव करते हैं। Motorola Edge 50 Pro ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 से 3 चिपसेच और 12 जीबी तक रैम के साथ में आता है। ये 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है।

Motorola Edge 50 Pro एक काफी शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन के बैक में एक 50एमपी मुख्य सेंसर, एक 13 एमपी अल्ट्रा वाइड ऑटोफोकस कैमरा और एक 10एमपी 3 एक्स टेलीफोटो कैमरा 50एक्स हाइब्रिट जूम है। सेल्फी के लिए इसमें 50एमपी का फ्रंट कैमरा है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है, जो कि 125 वाट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग, 50 वाट वायरलेस चार्जिंग और 10वाट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow