तीन कैमरे वाले OnePlus के इस फोन पर बचाएं 24,000 रूपये, यहां से करें जल्दी ऑर्डर

Timesbull

नई दिल्ली: OnePlus 10 Pro: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Amazon पर 20 जनवरी तक धांसू सेल चल रही थी। इस सेल के तहत अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट दिए जा रहे थे। कुछ प्रोडक्टस को तो इतने सस्ते में बेचा जा रहा था की क्या ही कहना। कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिला अगर आपने अगर आपने इस मिलने वाले डिस्काउंट को मिस कर दिया है। तो आज आपको हम एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अभी खत्म नहीं हुई है। जी हां, अगर आप भी डिस्काउंट में 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो OnePlus 10 Pro जो तीन कैमरा के साथ आता है, आपको यह मौका दे रहा है जिससे आप अमेज़न पर सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए फिर ज्यादा देर ना करते हुए इन ऑफर्स को जान लें।

- Advertisement -

 

आपको बता दें कि अमेज़न ‘स्मार्टफोन अपग्रेडे डेज’ सेल लाया है। जो लास्ट 31 जनवरी तक ही लागू है, इस सेल के दौरान आप जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus 10 प्रो 5G को भारी डिस्काउंट पर परचेज कर सकते हैं।

- Advertisement -

इस फोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत की बात करें तो बाजार में इसका प्राइस 71,999 है। लेकिन अमेज़न पर डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को महज 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर ये कीमत भी आपको ज्यादा लग रही है तो आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए, सास ऑफिस के बारे में जानते हैं।

 

- Advertisement -

ये है इसके खास ऑफर्स

वनप्लस का ये फोन खरीदना चाहते है तो आप बैंक ऑफर के तहत, आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। वही, इस स्मार्टफोन पर 18,050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते है। जिसमें आपको पूरे 24,000 रुपये की बचत होती है। लेकिन इस एक्सचेंज ऑफर का आप पूरा लाभ तभी उठा सकते है जब आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए। इसके बाद आप इस डिवाइस पर भारी छूट के बाद इसे आराम से खरीद सकते हैं।

इसके स्पेसिफिकेशन क्या कुछ हैं जानिए

वनप्लस के 10 प्रो 5G मॉडल में 6.7 इंच की फ्लूइड एमोलेड डिस्पले स्क्रीन साथ मिलती है। जिसमें 120hz का रिफ्रेश रेट के सपोर्ट भी साथ मिलता है। बात करें इसके कैमरा की तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है और फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध मिलता हैं। पॉवर के लिए इस मोबाइल फोन में 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी साथ मिलती है जिसमें 80 वॉट के SuperVOOC चार्जर को सपोर्ट साथ मिलता है। जिससे आपका हैंडसेट कुछ ही देर में फुल चार्ज हो जाता है।

इन स्मार्टफोन पर भी मिल रहा भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न से आप रेडमी नोट 11 को 12,999 रुपये है, iQOO Z6 Lite 5G को 13,999 रुपये में, टेक्नो स्पार्क 9 को 7,799 रुपये और realme narzo 50A प्राइम को 11,499 रुपये में खरीद कर अपना बना सकते हैं। तो देर किस बात की फटाक से ऑनलाइन ऑर्डर कर अभी जल्द से खरीद लें वरना स्टॉक खत्म हो सकता हैं क्योंकि ये ऑफर आखिर 31 जनवरी तक ही उपलब्ध है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article