ONEPLUS 10 PRO भारी छूट में बिकने को तैयार, कैमरा और फीचर्स के मामले में है राजा

नई दिल्ली: ONEPLUS 10 PRO 5G New : अगर आप OnePlus यूजर्स है और इसी कंपनी का कोई बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रह है तो आपको OnePlus 10 Pro का एक शानदार स्मार्टफोन सस्ते कीमत में खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आराम से खरीद सकते है। ये ऑफर आपको अमेजन पर चल रही सेल में मौका मिल रहा है, जो एक बेहतर ऑप्शन के साथ है।

ONEPLUS 10 PRO 5G SPECIFICATIONS

सबसे पहले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है, जो एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम काम करता है। प्रोसेसर के लिए इसमें आपको Adreno 730 5G का चिपसेट दिया गया है। मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB की रैम और 12gb रैम के दो ऑप्शन दिए गए है जो 128GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मौजूद हैं।

कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा का 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। जिसके दो कैमरे 50MP और 8MP का कैमरा दिया हैं। अगर आप सेल्फी लेने के शौकीन है तो आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इससे आप अपनी ब्यूटीफुल फोटोज को क्लिक कर सकते है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको 80W का सुपरवुक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है।

OnePlus 10 Pro price or offers

कीमत के बारे में बात की जाएं तो इस फोन की कीमत आपको ₹55999 में उपलब्ध है। जिसे आप अमेजॉन से सस्ते में खरीद सकते है जहां आपको 2000 रूपये तक का डिस्काउंट मिलता हैं। यानी कम कीमत में खरीदने के लिए ये फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है। बाकी ऐसा मौका आपको कहीं और बार -बार नहीं मिलने वाला है।