Samsung और OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर छप्परफाड़ ऑफर, तुरंत लूट लो

नई दिल्ली। यदि आप खुद के लिए कोई नया फोन खरीदाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है। क्योंकि इस समय Amazon पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है। अमेजन सेल के दौरान कई कंपनियों के हैंडसेट को काफी सस्ते दाम में बेचा जा रहा है।

सेल के दौरान आप महंगे फोन को आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप प्रीमियम फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आप बजट की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं, तो अब आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है।

आज हम यहां आपके लिए चुनिंदा हैंडेट लेकर आए हैं, जिसे आप कम दाम में खरीद सकते हैं।यदि आप OnePlus 11 5G, Samsung Galaxy S23 FE खरीदने के बारे सोच रहे है तो चलिए मिलने वाले ऑफर्स की बात करते हैं।

OnePlus 11 5G Price & Discount
इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 56,990 रुपये है। यदि आप एक साथ ये पेमेंट नहीं कर सकते हैं, तो इसकी चिंता करने की जरुरत नहीं है,हर महीने 2,763 रुपये देकर भी आप फोन को खरीद सकते हैं।

अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो 4,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही यदि आप SBI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो 2,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सबसे अच्छी बात यह है कि 50,000 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है, हालांकि इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी।

Samsung Galaxy S23 FE
इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपये है, लेकिन 25 फीसद फ्लैट डिस्काउंट के साथ 59,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। आप फोन को EMI option के तहत भी खरीद सकते हैं।

इसके लिए आपको हर महीने 2,909 रुपये देने होंगे। इसके साथ ही कुछ क्रेडिट कार्ड पर आपको 9,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया मिल है। इसके साथ ही आपको 50 हजार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन सही होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा। सैमसंग के इस हैंडसेट की डिमांड मार्केट में बहुत है।