नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G: नया फोन खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म आपको एक अच्छा ऑप्शन दिया जा रहा है। इस बीच Amazon पर ग्राहकों के लिए बड़ी सेल Monsoon Mobile Mania चल रही है। जहां आप ग्राहकों को कई बेहतरीन डील और डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे है।

लेकिन बेस्ट ऑफर की बात करें तो OnePlus 11R 5G पर काफी अच्छी खासी डील दी जा रही है। जहां आप इस हैंडसेट को कई बेहतरीन ऑफर्स में खरीदकर बेहद कम प्राइस में घर ला सकते हैं। अगर इसके मिलने वाले डिस्काउंट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए, इसके बारे में डिटेल से बताएं।

OnePlus 11R 5G के फीचर और स्पेक्स जानिए

OnePlus के इस 5G हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.74 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले साथ दी गई है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। इसके साथ ही यह Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर काम करता है। प्रोसेसर के तौर पर आपको इस हैंडसेट में Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर देखने को मिलता है।

कैमरा और बैटरी

वहीं बात करें कैमरा फीचर की तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया हैं। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी उपलब्ध मिल रही है। जिसके साथ 100 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है। कंपनी की ओर से फोन पर 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। जिसके Accessories पर अलग से 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

OnePlus 11R 5G Amazon Discount Offers & Price

OnePlus के इस मोबाइल के प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपए है। इसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने पर 23% की छूट के साथ 30,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

जहां आपको Amazon Pay ICICI बैंक कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। वहीं आपको कोई 28,950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन आप इसे 1,503 रुपए के नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। इस तरह से आप इन स्मार्टफोंस को और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...