सैमसंग की छुट्टी करने नए कलर में गदर मचाने आ गया OnePlus 12! 5400mAh बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग जैसी है धाड़क खूबियां

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:OnePlus 12 smartphone. स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस हमेशा से ही ग्राहकों के लिए सस्ते कीमत पर दमदार और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन देने का काम कर रही है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए ग्लोबल मार्केट में वनप्लस 12 धमाल कर रहा है। कंपनी का यह फोन ग्राहकों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि अब इसका और कलर वेरिएंट मार्केट में लांच होने वाला है। जिससे ग्राहक इस नए कलर वेरिएंट को खरीद सकते हैं।

दरअसल जनवरी में लॉन्च हुए पहली बार फोन को लेकर काफी सुर्खियों में रहा है, जिससेअब OnePlus 12 एक कलर अवतार में खरीदने के लिए ऑप्सन होगा। OnePlus 12 स्मार्टफोन इस साल के पॉपुलर स्मार्टफोन्स में शुमार है। जबरदस्त स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाले OnePlus 12 को लेकर हाइप में रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

नए कलर ऑप्सन में जबरदस्त लग रहा है OnePlus 12

कंपनी नए फोन दिखने में काफी  शानदार लग रहा है। तो वही OnePlus 12 का Glacial White वेरिएंट चीन में पहले ही सेल हो रहा है, जिसके बाद में भारतीय ग्राहकों के लिए मिल रहा है। उ फोन में ग्लॉसी फिनिश नजर आ रहा है। बता दें कि  फोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के साथ साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध है।

OnePlus 12 में ऐसी है कुछ जबरदस्त खासियतें

इसमें 6.82 इंच क्वाड HD+ (1,440 x 3,168 पिक्सल) की LTPO 4.0 AMOLED स्क्रीन Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन के साथ है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट Hasselblad मिलता है, जो 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा Sony LYT-808 सेंसर और f/1.6 अपार्चर के साथ है। इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

कंपनी के द्धारा बनाया गया क्वालकॉम का लेटेस्ट  Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट मिलता है,  जो सीपीयू-वाइटलाइजेशन, 12 RAM रियल फ्लैगशिप, ट्रिनिटी इंजन के साथ आता है।

बैटरी के मामले में यह खास फोन बन जाता है। 5,400 mAh की बैटरी 100W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। O  यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14 पर चलता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow