अगले साल मार्केट में तहलका मचाने आ रहा 100W वाला OnePlus का धाकड़ फोन! लीक हुए फीचर्स

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन काफी अच्छे होते हैं। खासकर फोन के कैमरे बेहद ही शानदार होते हैं। कुछ लोग आपको ऐसे भी देखने को मिल जायेंगे, जिन्हें आईफोन से ज्यादा वनप्लस के हैंडसेट पसंद आते हैं। वनप्लस और आईफोन के बीच टक्कर देखने को मिलती है।

यदि आप वनप्लस के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी वनप्लस 12 को बहुत जल्द ही पेश किया जा सकता है। हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन कथित तौर पर आधिकारिक लॉन्च से पहले सामने आ गए हैं।

कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3सी) वेबसाइट पर इस हैंडसेट को देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट कर सकता है।

आगामी वनप्लस 12 में पावर बैकअप के लिए 5,400mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप का इस्तेमाल किया जायेगा।

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा देखी गई 3सी लिस्टिंग के मुताबिक, हैंडसेट में 5,400mAh की बैटरी दी जाएगी और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

वनप्लस 12 हैंडसेट एंड्रॉइड 14-आधारित ऑक्सीजनओएस 14 पर काम कर सकता है। इसके अलावा अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड टेलीफोटो सेंसर और 64-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड टेलीफोटो दिया जा सकता है।

जबकि सेल्फी लवर्स को 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल किया जा सकता है।

वनप्लस 12 को अगले साल जनवरी में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को सबसे चीन मार्केट में पेश किया जायेगा। हालांकि, आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट सामने नहीं आई है। इसलिए लीक रिपोर्ट्स पर आँख बंद करके यकीन करना गलत होगा।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर छूट 

इस फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹17,037 में फिलहाल लिस्ट किया गया है। फोन की कीमत किसी भी समय बदलाव किया जा सकता है। इसलिए खरीदारी करने से पहले एक बार अच्छे से वेबसाइट पर जाकर सभी ऑफर्स ध्यान से देख लें तभी पेमेंट करें। अभी SBI Credit Card पर 10 % का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। आप फोन को हर महीने ₹5,679 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इस तरह आपके उपर एक साथ ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा।