कंफर्म! 50MP के तीन कैमरा के साथ आईफोन को फेल करने आ रहा OnePlus 13, जानें लीक हुई फुल डिटेल

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Oneplus 13 leak specifications. कैमरा खासियत में तीसरे नंबर पर फोन मेकर कंपनी वनप्लस ग्राहकों के लिए जल्द ही नई पेशकश करने जा रही है। जिससे इस स्मार्टफोन में कंपनी एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन 50 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाली है। ऐसे ग्राहक जो फोटोग्राफी के शौकिन हैं तो आप के लिए यह खास डिवाइस होने वाली है।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं वनप्लस 13 स्मार्टफोन के बारे में इसके बारे में लगातार लीक रिपोर्ट सामने आ रही है। यहां पर फोन में दी जाने वाली फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के जानकारी लाए हैं तो चलिए आपको बताते हैं लेटेस्ट अपडेट में  डिवाइस में 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरा लेंस लगाया जा सकते हैं। जो इस तकनीक के मामले में बहुत खास होने वाला है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

OnePlus 13 ऐसी होगी धांसू  कैमरा खासियत

कंपनी  OnePlus आने वाले महीनों में अपनी फ्लैगशिप नंबर सीरीज अपग्रेड करने वाली है,जिससे नया फोन  OnePlus 13 नाम से लॉन्च हो सकता है। तो वही इसमें सबसे बड़ी खूबी कैमरा सेटअप को लेकर है। तो वही लीक रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि, OnePlus 13 के रियर कैमरा सेटअप में Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा होगा।

जो अल्ट्रावाइड शॉट्स के लिए Sony IMX882 कैमरा और पेरिस्कोप जूम खासियत से लैस होगा। जिसमें एक और IMX882 कैमरा मिलने की उम्मीद है। तोफोन के सभी लेंस 50 मेगापिक्सेल के हो सकते हैं इसके साथ ही नए मॉडल में भी Hasselblad कैमरा मिल सकता हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OnePlus 13 में डिस्प्ले

सामने आई लीक रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि, वनप्लस 13 में 6.8-इंच का LTPO OLED कर्व्ड-एज डिस्प्ले दिया जा सकता है इस पर 2K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान किया जा सकता है।

OnePlus 13 में प्रोसेसर

नए वनप्लस फ्लैगशिप में ब्रांड आगामी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट का उपयोग कर सकता है। यह चिप आने वाले अक्टूबर में पेश हो सकता है।

OnePlus 13 रैम और स्टोरेज

OnePlus 13 में यूजर्स को 16 जीबी एलपीडीडीआर5एक्स रैम और 1 टीबी यूएफएस 4.0 स्टोरेज मिल सकता है। OnePlus 13 में बैटरी इस फोन 100W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी मिल सकती हैं, जो वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी हो सकता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow