नई दिल्ली OnePlus 13 Smartphone: वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन से धमाल मचा रहा है। वनप्लस स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 13 को इस साल के आखिर तिमाही में पेश किया जा सकता है। ऐसा कहा जाता है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर दिया जाएगा।

टिप्सर ने इस स्मार्टफोन से जुड़ी काफी सारी जानकारियां दी हैं। इस डिवाइस को लेकर नई डिटेल सामने आई हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि नए वनप्लस फ्लैगशिप में LTPO कस्‍टम डिस्‍प्‍ले भी दिया जाएगा।

वनप्लस से इस स्मार्टफोन जो डिस्प्ले दिया जाएगा उससे स्मार्टफोन स्क्रीन के एक्सपीरियंस को दोगुना कर देगा। इस स्मार्टफोन के कैमरा सिस्टम में भी अपग्रेड देखने को मिलेगा। इसमें 50एमपी का ट्रिपल कैमरा मिलेगा। बैटरी लेवल की बात करें इसमें बड़ी बैटरी दी जाएगी। जो कि ज्यादा टिकाउ होगी।

लीक रिपोर्ट के मुताहिक कहा जा रहा है कि नए वनप्लस में 6.8 इंच का डिसप्ले होगा। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। इससे फोन को सेफ्टी मिलेगी। इस बार स्मार्टफोन मेकर पिछले मॉडल की तुलना में काफी शानदार फीचर्स डाल सकता है।

वहीं टिप्सर ने ये भी बताया है कि वन प्लस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं होगा। कुछ यूजर्स इस बात को जानकर काफी निराश दिख रहे हैं। बहराल टिप्सर ने ये भी बताया है कि कपनी वायरलेस चार्जिंग फीचर्स क्यों नहीं देगी।

अगर इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी आती है तो ये इसका कारण बन सकती है। क्यों कि 6000mAh बैटरी फोन में काफी जगह कवर करेगी। इसीलिए वायरलस चार्जिंग के लिए मेग्रेटचिक कॉइल का फिट करना कठिन होगा। इस कारण से कंपनी ने इस फोन के वायरलेस फीचर्स को हटा सकती है।

आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री...