OnePlus Ace 3V 5G स्मार्टफोन कब तक करेगी भारतीय मार्केट में अपना धांसू एंट्री, कम कीमत में ले जा सकते हैं घर

By

Tech Desk

OnePlus Ace 3V 5G को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन लीक हुए खबर और अफवाहों के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जा सकता है, यह एक मिड-रेंज फोन हो सकता है जो शानदार डिस्प्ले, दमदार कैमरा और लंबे समय चलने वाली बैटरी देती है, तो लिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी को देखें।

OnePlus Ace 3V 5G की डिस्प्ले

OnePlus Ace 3V 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया हैं, जिसमें 1240 x 2772 पिक्सल का FHD+रिज़ॉल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आता है, यह स्मार्टफोन आपको गेमिंग के टाइम काफी अच्छी लाइट और आपको स्मूदनेस देने वाली है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

OnePlus Ace 3V 5G की कैमरा

OnePlus Ace 3V 5G स्मार्टफोन में दिए गए कमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर दिया गया है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो वीडियो कॉलिंग और मनोरंजन के लिए बेहतर विकल्प है।

OnePlus Ace 3V 5G की बैटरी

OnePlus Ace 3V 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 की दमदार बैटरी दी गई है बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है वही स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 100 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके फोन को 15 से 20 मिनट पर फुल चार्ज कर देता है मिंटो का काम सैकड़ो में करके देता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OnePlus Ace 3V 5G की फीचर

OnePlus Ace 3V 5G स्मार्टफोन में दिए गए फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिलने वाली है, जो की गेमिंग जैसे कामों के लिए एक बेहतर ऑप्शन होने वाला है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB और 12 जीबी और 128 बीबी 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है या स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर बना हुआ है इस स्मार्टफोन में वाई-फाई कनेक्शन फिंगरप्रिंट फेस लॉक ब्लूटूथ और 5G कनेक्शन मिलने वाला है।

OnePlus Ace 3V 5G की कीमत

OnePlus Ace 3V 5G की भारत में कीमत अभी सामने नहीं आई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत ₹23,490 से शुरू हो सकती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow