नई दिल्ली। OnePlus Community Sale: स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस के फोन्स और इसके प्रोडक्ट्स को लेकर भारतीय ग्राहकों में काफी डिमांड रहती है। अगर आप भी वनप्लस के गैजेट्स और प्रोडक्ट्स को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो ये खबर आपका पूरा दिन खुशनुमा बना सकती है।

दरअसल, भारतीय यूजर्स के लिए कंपनी ने वनप्लस कम्युनिटी सेल (OnePlus Community Sale) को आयोजित किया है, जो लाइव हो चुकी है। इस सेल में आप वनप्लस के प्रोडक्ट्स को कम दाम पर खरीदने का मौका मिल रहा है। यह सेल आखिर 17 दिसंबर तक ही चलने वाली है। चलिए इस सेल में आपको क्या कुछ मिल रहा है विस्तार से बताएं

OnePlus 10 Pro 5G

इस स्मार्टफोन पर 22 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। इसकी कीमत वैसे तो 66,999 रुपये की पड़ती है। लेकिन सेल में आप वनप्लस के इस फोन को 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus Pad

इस सेल में आप OnePlus Pad की खरीदारी की जा सकती है। जिसे आप 37,499 रुपये की जगह 35,499 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं।

इतना ही नहीं, ICICI और OneCard बैंक कार्ड पर कंपनी की ओर से 5000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यानी OnePlus Pad को आप 30,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इसके 256GB वाले वेरिएंट को आप 32,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus Buds Pro 2

इस बड्स की खरीदारी आप 11,999 रुपये में कर सकते हैं। जहां आपको ICICI और OneCard बैंक कार्ड पर यूजर बड्स को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Buds Z2 की आप खरीदारी 3,499 में कर सकते हैं। इसके साथ ही OnePlus Nord Buds 2 Series को 1,599 रुपये और Bullet Wireless Series को आप 1,349 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा भी कई प्रॉडक्ट्स खरीदने को मिल जाएंगे लेकिन इसके लिए आप वेबसाइट पर एक बार जरुर विजिट कर लें तभी कोई प्रोडक्ट को खरीदें।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...