इन OnePlus Smartphones पर 18 हजार का फ्लैट डिस्काउंट, कर सकते हैं ₹20000 तक की भारी सेविंग्स

नई दिल्ली। यदि आप खुद के लिए बजट रेंज में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए OnePlus ब्रांड के कुछ बढ़िया हैंडसेट की लिस्ट लेकर आये हैं। कंपनी के मोबाइल्स फोन्स तगड़े फीचर्स के साथ आते हैं। OnePlus के स्मार्टफोन लुक और आकर्षक डिजाइन के साथ आते हैं। अमेजन की वेबसाइट पर OnePlus के कई स्मार्टफोन को आधे से भी कम दाम पर बेचा जा रहा है। शायद ही आपको ऐसा ऑफर फिर मिलेगा। हम तो यहीं कहेंगे की इस डील को अपने हाथ से नहीं जाने दें। तो आईये आपको बताते हैं कि फोन को सस्ते दाम में कैसे खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G (Blue Tide, 6GB RAM, 128GB Storage)

इस स्मार्टफोन की डिमांड मार्केट में बहुत है। इसे लोगों द्वारा अभी भी खूब खरीदा जा रहा है। फोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर ₹18,999 में लिस्ट किया गया है। अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो 17,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आप फोन को हर महीने ₹908 नो कॉस्ट EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। इस फोन को आप ब्लू टाइड कलर में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 128GB का हैवी स्टोरेज और 8GB का RAM भी मिल रहा है। फ़ोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

OnePlus 10 Pro 5G (Volcanic Black, 8GB RAM, 128GB Storage)

अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर इस फोन को ₹61,999 में लिस्ट किया गया है। फोन पर ICICI Bank Credit से पेमेंट करने पर 6 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल जायेगा। इसके अलावा आप फोन को 3,938 रुपये नो कॉस्ट EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन पर 18,050 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी।

OnePlus 10R 5G (Sierra Black, 8GB RAM, 128GB Storage, 80W SuperVOOC) :

फोन को 15 % डिस्काउंट के बाद इसे अमेजन की वेबसाइट पर 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस तरह आप 6 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा फोन पर 18,050 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो यह 6.7 इंच की आइरिस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर एमटीके डी8100 मैक्स चिप का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

यदि, आप किसी और ब्रांड का फोन लेना चाहते हैं, तो आपके पास कई ऑप्शन मौजूद हैं। आप सैमसंग, रेडमी, रियलमी, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन्स को भी कई आकर्षक छूट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर कोई ना कोई सेल हमेशा ही चलता रहता है। जिसका आप लाभ उठा सकते हैं।