24650 रुपये की छूट पर मिल रहा OnePlus Nord CE4, फटाफट उठाएं ऑफर का लाभ

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली OnePlus Nord CE4 Price: वनप्लस ने देश में अपनी नई पहचान बनाई है। वनप्लस के धांसू स्मार्टफोन लोगों के बीच में काफी पॉपुलर हैं। अगर आप कोई शानदार फोन खरीदने के बारे सोच रहे हैं तो OnePlus Nord CE4 आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

आपको बता दें ये OnePlus Nord CE4 एक मिड रेंड स्मार्टफोन हैं। ये OnePlus Nord CE3 का अपग्रेड वर्ज़न है। जिसने देश में काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसके बाद OnePlus Nord CE4 ने भी अपनी जगह बना ली है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord CE4 Price Offer

अगर आप OnePlus Nord CE4 खरीदने का सोच रहे हैं तो आप इस ऑफर का लाभ उठाकर कम कीमत में ये धांसू स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की मार्केट में असल कीमत 26,998 हैं। लेकिन अगर आप ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको सिर्फ 2,348 रुपये देने होंगे।

इसका मतलब है कि आप एक्सचेंज ऑफर के जरिए 24650 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर की खासियत ये है कि आपका पुराने फोन की कंडीशन काफी सहीं होनी चाहिए। बैंक ऑफर के जरिए आप 2000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिलती है। इसके साथ में अगर आप ईएमआई पर खरीदारी करते हैं तो 1507 रुपये EMI के तौर पर देने होंगे।

स्मार्टफोन के स्पेशिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का अमोल्ड डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ में 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ में आता है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89.3 फीसदी और ये एचडीआर  सपोर्ट के साथ में आती है।

इस स्मार्टफोन के पिछले वाले भाग में दो कैमरों का सेटअप दिया गया है। जिसका पहले कैमरा 50 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर्स के साथ में आता है। इसके साथ में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वहीं फोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का उपयोग किया गया है। इसके साथ में एंड्रॉइड 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 5,500mAh की बैटरी और 100 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया है। जिसमें डार्क क्रोम और सिलेडन मार्बल कलर शामिल हैं। स्मार्टफोन कलर इतना आकर्षक हैं कि आप बिना खरीदें नहीं मानेंगे।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow