OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन को जल्दी किया जा रहा है भारतीय मार्केट में लॉन्च, जाने इसकी कीमत

By

Tech Desk

OnePlus ने हाल ही में भारत में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord CE4 Lite 5G को लॉन्च करने की घोषणा की है। माना जा रहा है कि यह पिछले साल लॉन्च हुए Nord CE 3 Lite का अपग्रेडेड मॉडल होगा और कंपनी इसे मिड-बजट सेगमेंट में पेश करेगी। आइए, इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और डिजाइन पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की डिस्प्ले

OnePlus Nord CE4 Lite 5G क्या मेरे फोन में डिस्प्ले होगा, बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है वही इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला डिस्प्ले दिया गया है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

OnePlus Nord CE4 Lite 5G का प्रोसेसर

बताया जा रहा है इस OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है वही एक स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और स्टोरेज के लिए 128 जीबी या 256 जीबी दिया गया है यह फोन गेमिंग के लिए सबसे अच्छा है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G का कैमरा

OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन में दिए गए कमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है और वही स्मार्टफोन में दिए गए तो इस स्मार्टफोन में 16 मी का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो वीडियो कॉलिंग के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की बैटरी और फास्ट चार्जिंग

OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5, 500 एम की बैटरी दी गई है वही स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो 67 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके फोन को 35 से 40 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की लॉन्च डेट, कीमत

OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन को अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 24 जून 2024 में लॉन्च कर दिया जाएगा लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 18,999 हो सकती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow