OnePlus Open Apex Edition : वनप्लस कंपनी चीन की सबसे बेमिसाल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसने काफी कम समय में भारतीय बाजार में अपना राज करना स्टार्ट कर दिया है। वनप्लस कंपनी मार्केट में जबरदस्त फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को लांच कर ग्राहकों को अपनी और ललचा रही है। आज देश के लाखो लोग वनप्लस के स्मार्टफोन चलाना ही पसंद करते है क्यूंकि ये कंपनी अपने स्मार्टफोन में शानदार कैमरा, फीचर्स और बैटरी पीकअप काफी बेहतर देती है।

वनप्लस कंपनी ने स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक शानदार लेदर फिनिश डिज़ाइन में लांच किया है जिसका नाम OnePlus Open Apex Edition के नाम से लांच किया है। इस स्मार्टफोन का लुक काफी अट्रैक्टिव बनाया है जिसे ये स्मार्टफोन हर किसी ग्राहक को अपनी और आकर्षित करने में लगा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में नए फीचर्स और नए रेम और स्टोरेज को जोड़ा है। जिसमे आपको कभी स्टोरेज के लिए कोई शिकायत नहीं आने वाली है।

OnePlus Open Apex Edition के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 7.82 इंच की 2k  LTPO 3.0 अमोलेड डिस्प्ले दी है साथ ही इसमें 6.31-इंच 2K LTPO 3.0 सुपर फ्लूइड अमोलेड कवर डिस्प्ले भी दि गई है जो 144Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ने स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में लांच किया है।

Read More : Samsung लवर्स की हुई मौज! इस प्रीमियम मॉडल पर 57% की छूट, देख गली- गली में मच गया शोर

OnePlus Open Apex Edition कैमरा और बैटरी 

इस वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको DSLR की टक्कर का कैमरा मिल रहा है जिसमे आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP का अल्ट्रा-वीड एंगल कैमरा और 64MP का ओमनीविज़न OV64B सेंसर के साथ आता है वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 20MP का सेल्फी कैमरा और 32MP का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4805mAH की तगड़ी बैटरी दी गई है जो 67वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

OnePlus Open Apex Edition 4 jpg

 

OnePlus Open Apex Edition कीमत 

अगर आप भी महंगे स्मार्टफोन चलाने के शौकीन है और आप अपने लिए एक तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने की तलाश कर रहे है तो आपके लिए वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे बाजार में 16GB रेम और 1TB स्टोरेज के साथ 1,49,999 रुपये की कीमत में लांच किया है।

Read More : Realme का ये धांसू 5G फ़ोन अपने फाडू फीचर्स के साथ इस दिन होगा भारत में लांच, हर कोई कैमरा देख होने वाला है इंप्रेश

Read More : बाजार में मची लूट! 24% की छूट में खरीद लाएं वॉटरप्रूफ और तगड़ी बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन