नई दिल्ली: OnePlus Diwali Sale 2023: दिवाली फेस्टिवल से पहले OnePlus अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर सेल चला चला रहा हैं जिसका कंपनी ने ऐलान कर दिया है। अगर आप OnePlus का कोई नया स्मार्टफोन, टेबलेट या टीवी खरीदना चाहते हैं तो आप इन दिवाली ऑफर्स का फायदा उठाकर OnePlus के तमाम प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। जिनपर कंपनी गजब के ऑफर्स दे रही है।

वहीं हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Open डिवाइसेस पर कंपनी धांसू डिस्काउंट दे रही हैं। जिसे आप Amazon.in और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। तो आइए आपको OnePlus Open स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर्स डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

OnePlus Open पर ये मिल रहे दमदार ऑफर

वनप्लस के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर कंपनी ने इसके 149,999 रुपए की जगह इसे 139,999 रुपए में बेच रही हैं। यानी अब आप 5 हजार रुपए के डिस्काउंट में इस फोन को खरीद सकते हैं। वहीं कंज्यूमर्स OnePlus Open को 12 महीनों की EMI पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप jio यूजर्स हैं तो आपको 699 रुपए में पोस्टपेड प्लान के साथ 15 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसके अलावा आपको 6 महीने का स्पॉटिफाई और यूट्यूब प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही 5 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा हैं।

Oneplus Open के क्या हैं Features Or Specs Detail

OnePlus के इस डिवाइस में आपको 7.82 इंच का OLED  स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता हैं। इसमें आपको 2,268 x 2,440 का पिक्सल रेजॉलूशन में आता है। इस फोन में इसकी पीक ब्राइटनेस  2800 निट्स की मिलती है। साथ ही यह मोबाइल एंड्रॉयड 13 के आधार पर रन करता है।

बात करें कैमरा फीचर की तो OnePlus Open स्मार्टफोन में आपको 5 कैमरे का सेटअप साथ मिलता है। जिसका पहला कैमरा 48MP का दिया है, जिसका दूसरा 64MP का टेलीफोटो कैमरा साथ में मिलता है। साथ ही इसका तीसरा कैमरा 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए दो कैमरे दिए है जिसका पहला 20MP का और दूसरा 32MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।  पावर के लिए इस डिवाइस में 4805mAh की बैटरी मिल रही है, जो 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट में है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...