OnePlus के इस प्रीमियम फोल्डेबल फोन 37,999 रुपये का तगड़ा ऑफर, डील देख तुरंत उठांए लाभ!

Ajeet Kumar
ONePlus Open Foldable Phone Offer

नई दिल्ली: ONePlus Open Foldable Phone. स्मार्टफोन सेगमेंट में अगर कोई कंपनी तीसरे नंबर पर प्रीमियम फोन लॉन्च करती है। तो सैमसंग एप्पल के बाद वनप्लस है। वनप्लस के स्मार्टफोन ग्राहकों के द्वारा जबरदस्त खरीदे जाते हैं। तो वही कंपनी के द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए फोल्डेबल स्माटफोन का मांग काफी बढ़ गई है। क्योंकि और भी कंपनी इस तरह के डिवाइस लॉन्च कर रही है।

- Advertisement -

ऐसे में वनप्लस फोल्डेबल फोन को खरीदने के लिए धमाकेदार ऑफर आया है। क्योंकि कई कंपनी अब अपने फोल्डेबल फोन को ला रही है, जिससे ज्यादा सेल्स हो तो इसके लिए कंपनी ONePlus Open Foldable फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट देती जा रही है अगर आप भी वनप्लस के फोल्डेबल फोन खरीदने की चाहत रखते हैं तो आपके लिए यह बेहतर मौका हो सकता है।

अगर आप OnePlus Open फोल्डेबल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप को यहां पर एक नहीं बल्कि दो-दो ऑफर मिल रहे हैं, जिसके बारे में आप को बताते हैं। बता दें कि 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट वाले फोन की OnePlus Open 149,999  रुपये की कीमत रुपए है।

- Advertisement -

OnePlus Open पर डिस्काउंट ऑफर

OnePlus Open फोल्डेबल फोन को खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है, जिससे यहां कंपनी की वेबसाइट पर OnePlus Open 149,999  रुपये पर लिस्टेड है। जिस पर 6% का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 1,39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह कीमत  की है।

1,25,000 रुपये में लाएं OnePlus Open

OnePlus Open  प्रीमियम फोल्डेबल फोन पर ग्राहकों को प्रीमियम OnePlus Watch 2 फ्री में दे रही है। आप को बता दें कि OnePlus Watch 2 की कीमत 27,999 रुपये है।

- Advertisement -

जिसके बाद में ONePlus Open Foldable फोन पर करीब करीब 37,999 रुपये कम हो जाते है। तो वही फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 16% का डिस्काउंट मिल जाएगा।

हाल के सालों में इस तरह के फोन की मांग बढ़ रही है, जिससे मार्केट में लगभग हर कंपनी के पास में फोल्डेबल स्मार्टफोन है, तो वही देश में पिछले एक साल में फोल्डेबल स्मार्टफोन का मार्केट तेजी से बढ़ रहा है। तो वही वनप्लस की तरफ से भी अपने फैंस के लिए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर मिल रहे छूट ऑफर का लाभ लिया जा सकता हैं।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article