OnePlus लवर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी 18 जून को लॉन्च करेगी धांसू फीचर्स और बजट स्मार्टफोन!

Adarsh Pal
OnePlus Nord CE 4 Lite
OnePlus Nord CE 4 Lite

नई दिल्ली OnePlus Nord CE 4 Lite: वनप्लस लवर्स के लिए खुशखबरी आ रही है। आपको बता दें कंपनी 18 जून को देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। दरअसल ये नया स्मार्टफोन OnePlus का पॉपुलर Nord सीरीज का हिस्सा है जो कि अपने अच्छे फीचर्स और सहीं कीमत के लिए जाना जाता है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले इसकी डिटेल्स सामने आई है। चलिए स्मार्टफोन के बारे में।

- Advertisement -

OnePlus Nord CE 4 Lite में मिलने वाले स्पेशिफिकेशन

OnePlus Nord CE 4 Lite के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। ये प्रोसेसर स्मार्टफोन को तेज और स्मूथ रन करने में सहायक होगा। इससे यूजर्स को एक शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा।

वहीं डिस्प्ले के तौर पर 6.67 इंच का अमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है, इसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है। ये हाई क्वालिटी का डिस्प्ले वीडियो और गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार बना देगा।

- Advertisement -

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है, जिससे 50एमपी का बैक कैमरा और 2 एमपी का सेकेंडरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16एमपी का कैमरा मिलता है।

इसके अलावा पावर के लिए 5,500mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। जो कि काफी समय तक चलने वाली लाइफ देगी। ये खासतौर पर उन लोगों के लिए लाभदायक होगा जो कि पूरे दिन स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं।

- Advertisement -

इसके प्रोटेक्शन के तौर पर इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है, जो कि स्मार्टफोन को प्रोटेक्टेड और तेजी से अनलॉक करने की भी सुविध देगा।

इसकी कीमत की बात करें तो ये 20 हजार रुपये से कम में मिलने की उम्मीद है। इस कीमत पर ये स्मार्टफोन मिड रेंड स्मार्टफोन मार्केट में एक खिलाड़ी साबित हो सकता है।

वनप्लस ने अभी तक इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और कीमत को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। इसलिए लॉन्च के दिन तक इन स्पेशिफिकेशन में काफी बदलाव हो सकता है। फिर भी वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट का इंतजार करना सहीं है क्यों कि ये स्मार्टफोन अपनी कीमत में अक शानदार ऑप्शन साबित हो सकती है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article