नई दिल्ली: Oppo A78 5G Price Offer : अगर आप एक 5G मोबाइल खरीदने के बारे में सोच रहे है या फिर किसी फोन के सर्च में है। जिसका दाम भी कम हो तो आज हम आप ग्राहकों के लिए ओप्पो एक धांसू स्मार्टफोन लेकर आएं है। जिसमें आपको बेहतरीन डिस्काउंट के साथ बेहद ही कम कीमत में फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किया गया है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाने के बारे में सोच रहे हैं तो चलिए आपको इसके डिस्काउंट ऑफर और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Oppo A78 5G Flipkart Discount Offer

अगर इस मोबाइल के ऑफर की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 11% तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिसकी मार्केट में असल कीमत ₹21999 है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको ₹19428 में लिस्टेड किया गया है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो आपको पीएनबी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर ₹1000 तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं Flipkart Axis बैंक कार्ड के ऊपर 5% तक का डिस्काउंट आपको मिल जाएगा। इसके अलावा अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो प्रतिमाह ₹684 देकर आप इसे अपना बना सकते हैं। साथ ही आपको फास्ट डिलीवरी का भी ऑप्शन देखने को मिल रहा है।

Oppo A78 5G Features

सबसे पहले इस डिवाइस के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। जो 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें आपको 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन देखने को मिलता है।

पॉवर की बात की जाए तो कंपनी ने इसके अंदर 5000mAh की तगड़ी बैटरी लगाई है जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। साथ ही साथ चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जिंग सॉकेट आपको इसमें देखने को मिल जाएगा।

वहीं आपको Oppo Reno8 5G भी डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप Amazon से 31% डिस्काउंट के बाद 27,000 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस फोन पर आप ग्राहकों को कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स से पेमेंट करने पर 2 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिलता है। वहीं अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है तो आप इसे अमेजन से 25,000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। अगर आप सभी ऑफर पाने में कामयाब होते है तो आप इस हैंडसेट को महज 2 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। यानी कुल मिलाकर आपके लिए ये फोन बेस्ट सौदे का फायदा साबित जो सकता है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...