आ गया 1TB स्टोरेज और 5000mh की धांसू बैटरी वाला Oppo का नया 5G स्मार्टफोन, कीमत देख तुरंत करेगा खरीदने का मन

Timesbull
Oppo A1 Pro 5G
Oppo A1 Pro 5G

नई दिल्ली: Oppo A1 Pro 5G. भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक कंपनी अपने स्मार्टफोन को लांच कर रही है। जिससे स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में कड़ा मुकाबला हो गया है। अब ये कड़ा मुकाबला 5जी फोन को लेकर हो रहा है। जिससे ग्राहकों को कम कीमत में धांसू फोन खरीदने का ऑप्सन मिल रहा है। वही ओप्पो ने भी अपने 5G स्मार्टफोन को लांच कर तहलका मचा दिया है खास बात है कि कंपनी ने इस फोन को काफी कम कीमत में उतारा है, जिसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स कमाल के है। तो चलिए आप को Oppo A1 Pro 5G के बारे में रुबरु कराते हैं।

- Advertisement -

Oppo A1 Pro 5G दिखने में काफी आकर्षक लग रहा है। आपको बता दें कि कंपनी के स्मार्टफोन के टक्कर सीधे सैमसंग और रेडमी से है। कंपनी के फोन की अहम खासियतों के बारे में बात करें तो Oppo का नया 5G स्मार्टफोन  1TB की धांसू स्टोरेज क्षमता और सिंगल चार्ज करने पर 2 दिन तक इसकी बैटरी चलने वाली है। 

Oppo A1 Pro 5G में है एक से बढ़कर एक खासियतें

- Advertisement -

हाल ही में लॉन्च हुए Oppo A1 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो नया मिड-रेंज स्मार्टफोन, इसमें आपको Android 13, 1TB स्टोरेज और 5000mh की दमदार पावरफुल बैटरी मिलेगी ।

दमदार है Oppo A1 Pro  का कैमरा 

- Advertisement -

अगर कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें आपको Oppo A1 Pro 5G 108-मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा । सेल्फी के लिए फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का विशेष कैमरा दिया गया है ।

Oppo A1 Pro 5G इस नए स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के रूप में Octa-Core Snapdragon 695 दिया गया है। इस फोन में Adreno 619 GPU का इस्तेमाल किया गया है।  जिसमें आपको रिजोल्यूशन 1080×2412 पिक्सल का मिलेगा और एचडी प्लस स्मार्टफोन डिस्प्ले और रिफ्रेश रेट के रूप में 120Hz, और टच सैंपलिंग रेट 360Hz के साथ कार्यों को आसान बनाती है।

- Advertisement -

Oppo A1 Pro 5G देखें स्टोरेज और RAM क्षमता

Oppo A1 Pro 5G के इस स्मार्टफोन में आपको 12gb और 20GB के वर्चुअल RAM सपोर्ट के साथ आता है ।   इस स्मार्टफोन में 256GB की UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के क्षमता मिल जाएगी । आप चाहे तो माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर 1TB तक स्टोरेज क्षमता बढ़ा सकते हैं।

वही फोन के कनेक्टिविटी के लिए आपको WiFi 5, Bluetooth v5.1, GPS/A-GPS, USB Type-C जैसे सभी फीचर्स दिए गए हैं।  भारतीय बाजार इस पोन की कीमत 20,000 रुपये रखी गई है।

Share This Article