Motorola को कड़ी टक्कर देगा Oppo का धांसू फोन, फीचर और स्पेशिफिकेशन बना रहे दीवाना!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Oppo A3 Pro India Launch: मोटोरोला ने अपना अंडरवाटर प्रोटेक्शन वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसको कड़ी टक्कर देने के लिए ओप्पों ने एक खास स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Oppo A3 Pro को लॉन्च करने को तैयार है।

आपको बता दें इस स्मार्टफोन को इसी साल अप्रैल महीने में चीन में लॉन्च कर दिया गया था। हाल ही में इसको IP69 डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट रेटिंग मिली है। बीआईएस पर इस मॉडल नंबर CPH2667 वाले एक फोन को देखा गया है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

गूगर प्ले कंसोल लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन का नाम ओप्पो ए3 प्रो है। स्मार्टफोन यूएई की टीडीआरए और इंडोनेशिया के SDPPI सर्टिफिकेशन पर पहले ही लिस्ट हो गया है। अब इसे बीआईएस पर देखा जा चुका है। इससे ये तय है कि इस स्मार्टफोन की देश सहित ग्लोबल मार्केट में एंट्री होने वाली है।

Oppo A3 Pro के फीचर और स्पेशिफिकेशन

इस स्मार्टफोन का ग्लोबल चाइनीज वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ में आ सकता है। इसमें कंपनी फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन के साथ में 6.7 इंट का कर्व्ड अमोल़्ड डिस्प्ले दे रही है। ये डिस्प्ले 950 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल सपोर्ट करता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

कंपनी इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 8 जीबी प्लस 256 जीबी और 12 जीबी प्लस 512 जीबी में पेश कर रही है। इस प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में माली G68 जीपीयू के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है। इनमें 64 एमपी के मेन लेंस के साथ में एक 2 एमपी का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में कंपनी 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दे रही है।

ओप्पो का ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। ये बैटरी 67 वाट की Supervooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चीन में ये स्मार्टफोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटर्नल तक के स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी शुरुआती कीमत करीब 23,560 रुपये है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow