बजट रखें तैयार! धमाकेदार खासियत में आ रहा OPPO A3 Pro, पढ़ें लीक हुई जबरदस्त डीटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:OPPO A3 Pro. भारतीय बाजार में स्मार्टफोन के मामले में OPPO एक बड़ा नाम है, जिसके पास में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक जबरदस्त फोन मौजूद है, खबर है, कि OPPO अपने A सीरीज का नया डिवाइस लॉन्च करने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि इस डिवाइस को कुछ ही हफ्ता पहले घरेलू मार्केट यानी कि चीन मार्केट में लॉन्च किया गया है।

जिससे इंडियन स्टैंडर्ड वेबसाइट पर लिस्टिंग में देखा गया है। जिससे पक्के तौर पर कहा जा रहा हैं, भारत में लांच होने वाला है। दरअसल आप को बता दें कि ओप्पो का नया मोबाइल CPH2667 मॉडल नंबर के साथ बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। जिसमें ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड प्लेटफार्म पर केवल डिवाइस का मॉडल नंबर ही दिखा है। 

OPPO A3 Pro के स्पेसिफिकेशंस

दरअसल यहां पर जो फोन के स्पेसिफिकेशंस बताए जा रहे हैं चीन में लॉन्च हुए डिवाइस के है।कंपनी ने डिस्प्ले के तौर पर इसमें OPPO A3 Pro फोन में 6.7 इंच का फुलएचडी+ OLED कर्व डिस्प्ले लगाया गया है। इस पर 2412 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश है। फोन में स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

इमेजिंग के मामले में यह डुअल रियर कैमरा से लैस है। इसमें एफ/1.7 अपर्चर के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल अन्य लेंस लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

गेमिंग और विडियो एडिडिंग का खास अनुभव मिले तो यहां पर प्रोसेसर के मामले में 6नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 आक्टाकोर प्रोसेसर का दम है। यह 2.6Ghz तक हाई क्लॉक स्पीड प्रदान करता है। वहीं, ग्राफिक्स के लिए माली जी68 जीपीयू है।

ग्राहकों के जरुरत के हिसाब से इसे कई स्टोरेज में लाया गया है, जिसमें 8जीबी रैम+ 256जीबी स्टोरेज, 12जीबी रैम +256जीबी स्टोरेज और 12जीबी रैम +512जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल है। यही नहीं इसमें 12जीबी तक वचुर्अल रैम तकनीक भी है।

इस फोन में 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। इसे जल्दी से चार्ज करने के लिए 67वॉट फास्ट चार्जिंग मिल जाती है।

OPPO A3 Pro लॉन्चिंग और कीमत

तो वही इसके लॉन्चिंग और कीमत की बात करें तो इसे 23,000 रुपए के कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी जल्द ही इस फोन का लॉन्च इवेंट कर सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow