OPPO फैंस के लिए खुशखबरी! मार्केट में लॉन्च हुआ A3 Pro स्मार्टफोन, कैमरा और कीमत दोनों हैं फाड़ू

नई दिल्ली:Oppo A3 Pro Launch In India: क्या आप एक Oppo फैंस हैं? अगर हां, तो आपके लिए कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन A3 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। हालांकि इस फोन को पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन ये फोन भारत में अलग डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ हाजिर हुआ है। जिसके कैमरे का काफी चर्चा की जा रही हैं। आइए, इसके बारे में जानें

Oppo A3 Pro में मिलेगा शानदार कैमरा

आपको बता दें कि इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। वहीं,इसमें पावरफुल MediTek Dimensity 6300 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है। वहीं आप लोगों को इसकी कीमत के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। बात करें इसके कीमत की तो इसके पहले 8GB+128GB वैरिएंट का प्राइस 17,999 रुपए हैं। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट 8GB+256GB का प्राइस 19,999 रुपए हैं।

मिल रहा तगड़ा बैंक ऑफर

अगर आप इस ओप्पो फोन को ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको HDFC, SBI , IDFC First Bank और ICICI Bank कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने वाला है। वहीं आप इसकी खरीदारी ओप्पो इंडिया ऑनलाइन स्टोर, अमेज़न, फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

मिलेगा ईएमआई ऑप्शन

वहीं डेबिट और क्रेडिट कार्ड दोनों पर ही ट्रांजैक्शन करने पर डिस्काउंट मिल सकता है। इतना ही नहीं आप कस्टमर्स ज़ीरो डाउन पेमेंट के जरिए भी OPPO A3 Pro फोन को हासिल कर सकते हैं और इस पर नो-कोस्ट EMI पेमेंट ऑप्शन भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए आपको टर्म्स एंड कंडीशन को फॉलो करना होगा। वहीं आप इसे दो कलर Moonlight Purple और Starry Black ऑप्शन में खरीद सकते है।

वहीं इस कंपनी के कुछ पुराने फोन ऐसे भी हैं जिन्हें इस समय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर में उपलब्ध कराया जा रहा है। ताकि जो लोग ओप्पो के फोन्स को खरीदना चाहते हैं वह आराम से खरीददारी कर सकें।