Oppo A3 5G स्मार्टफोन को जल्दी किया जाएगा लॉन्च, अभी से ही Poco को लगा झटका

By

Tech Desk

Oppo A3 5G स्मार्टफोन को अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में बहुत जल्द लांच कर दिया जाएगा, सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह स्मार्टफोन 5G होने के बाद भी यह आपके बजट में हो सकता है आपका हालांकि इस स्मार्टफोन में बड़े तगड़े फीचर दिए गए हैं तो आई स्मार्टफोन की अन्य जानकारी पर नजर डालें।

Oppo A3 5G की डिस्प्ले

Oppo A3 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो (720 x 1600) रिज़ॉल्यूशन वाला IPS LCD पैनल पैनल के साथ आने वाला है, रिफ्रेश रेट 60Hz होने वाला है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Oppo A3 5G की कैमरा

Oppo A3 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और एक डेथ लेंथ सेंसर सेंसर दिया गया है वही स्मार्टफोन में दिए गए फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oppo A3m 5G की बैटरी

Oppo A3 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 एम की तगड़ी बैटरी दी जा रही है, यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है अगर हम इस स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 10 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है या फिर 18 वाट का भी हो सकता है जो आपके स्मार्टफोन को 1 घंटे में फुल चार्ज करके देता हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Oppo A3 5G की फीचर

Oppo A3 5G स्मार्टफोन में दिए गए फीचर की बात करो तो यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर चलता है जो बजट स्मार्टफोन हो सकता है इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्शन दिए गए हैं वहीं इस स्मार्टफोन में दिए गए राम रोम की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 32gb रैम और 32GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है वही इस स्मार्टफोन में जीपीएस ब्लूटूथ वाई-फाई फेस अनलॉक फिंगरप्रिंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Oppo A3 5G की कीमत

Oppo A3 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹15000 हो सकती है वैसे तो इस स्मार्टफोन की कीमत इसके वेरिएंट पर डिपेंड करता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow