OPPO A3x 5G : ओप्पो ब्रैंड मोबाइल निर्माता कंपनी जो भारत में काफी समय से अपना योगदान दे रही है और शानदार फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है। ओप्पो हाल ही में अपने स्मार्टफोन में AI फीचर्स का इस्तेमाल कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की ओप्पो कंपनी ने भारत में एक नया 5G हैंडसेट को लांच कर दिया है जिसे Oppo A3x 5G स्मार्टफोन के नाम से पेश किया है।

ओप्पो कंपनी का ये नया 5G स्मार्टफोन भारत में नए तकनिकी के फीचर्स के साथ लांच किया गया है, जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला है। Oppo A3x 5G स्मार्टफोन कई नए फीचर्स जैसे शानदार कैमरा क्वालिटी, पॉवरफुल बैटरी, प्रोसेसर दे रही है। ये स्मार्टफोन मार्केट में आ रहे सैमसंग, वीवो जैसे स्मार्टफोन को चुनौती देने वाला है आइए जानते है इसके स्पेसिफिकेशन और कीकट के बारे में।

OPPO A3x 5G स्पेसिफिकेशन 

दोस्तों आपको बता दे की ओप्पो का ये स्मार्टफोन एक मिड-रेंज हैंडसेट है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आ रहा है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.67 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1000निट्स की पीक ब्राइटनेस का स्पोर्ट करती है। इसके परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमें मीडियाटेक डाईमेंसिटी 6300 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से आप इसमें हेवी एप्लीकेशन को भी आसानी से चला सकते है।

Read More : Friendship Day पर गिफ्ट करें Samsung का सस्ता फोन, ट्रिपल कैमरा देख दिल करेगा उडू- उडू

OPPO A3x 5G कैमरा सेटअप और बैटरी 

इस Oppo A3x 5G स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करे तो इसमें आपको 8MP का प्राइमरी कैमरा साथ में साथ में 0.08MP का लेंस दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5100mAH की बड़ी बैटरी दी जा रही है जो 45वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

OPPO A3x 5G 2 jpg

Oppo A3x 5G कीमत 

आपको बता दे की ओप्पो कंपनी ने इस 5G हैंडसेट को भारतीय बाजार में 4GB रेम और 64GB, 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है जिसके कीमत आपको हाल ही में 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत मिल जाएगी। इस स्मार्टफोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन 7 अगस्त से खरीद सकते है।

Read More : अब आया लूटने का मौका, सिर्फ 14 हजार रुपये की कीमत में ख़रीदे LG की स्मार्ट TV, बंपर डिस्काउंट को हाथ से न जाने दे

Read More : Oppo के नए स्मार्टफोन OPPO A80 5G के फीचर्स और डिज़ाइन आया सामने, इतनी कीमत पे जल्द होगा ग्लोबली लांच