Oppo Latest Phone: ओप्पो के फोन (Oppo Phone) को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. ओप्पो (Oppo Smartphone) के स्मार्टफोन लॉन्च होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं. ओप्पो के स्मार्टफोन की मार्केट में बहुत ही ज्यादा ब्रिकी होती है.

ओप्पो के हैंडसेट काफी स्टाइलिश होते हैं. लड़कियों को भी ओप्पो का फोन काफी ही ज्यादा पसंद आता है.यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो A3x स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जाता है.

इसकी कीमत, मुख्य स्पेसिफिकेशन और रेंडर सामने आ गए हैं. लीक हुए प्रमोशनल मटीरियल से पता चलता है कि ओप्पो A3x को तीन कलर ऑप्शन और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

oppo a3x 3

Read More: Maruti Wagon R पर मिल रहा फाड़ू ऑफर, कुल 6829 ईएमआई पर शोरूम से खरीदें, जानें

Read More: Gold Price Update: सोने की गिरती कीमतें देख खिल उठा चेहरा, जल्द जानें 22 से 24 कैरेट गोल्ड का रेट

इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC और 4GB दिया जा सकता है. ओप्पो A3x स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,100mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 45W फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है. यह IP54-रेटेड बिल्ड के साथ आने की संभावना है.

भारत में ओप्पो A3x की कीमत

91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो A3x स्मार्टफोन को स्पार्कल ब्लैक, स्टारलाइट व्हाइट और स्टाररी पर्पल कलर कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. लीक रिपोर्ट्स से पता चलता है कि हैंडसेट के ऊपरी बाएं कोने पर डुअल रियर कैमरा यूनिट दिया जा सकता है.

oppo a3x 2 1

रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो A3x स्मार्टफोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 12,499 रुपये हो सकती है. जबकि, 4GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 13,499 रुपये के आसपास होने की संभावना है.

ओप्पो A3x के संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो A3x एंड्रॉयड 14-आधारित ColorOS 14.1 पर काम करेगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच HD+ (720×1,604 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आएगा.

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर दिया जा सकता है. स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आएगा.

Read more: भारतीय लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme का बड़ी स्क्रीन, दमदार बैटरी, और 50MP कैमरा वाला नया Smartphone

Read More: Weather Alert: मानसूनी बरसात बनी जिंदगी का काल, निकलें सावधानी से, अब यहां होगी भारी बारिश

ओप्पो A3x स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी दी जा सकती है.

oppo a3x 1 1

ओप्पो A3x की कथित मार्केटिंग इमेज से पता चला है कि फोन में पानी और धूल से बचाव के लिए IP54-रेटेड बिल्ड होगा। कहा जा रहा है कि इसमें डबल-टेम्परिंग ग्लास, एलॉय फ्रेम और एंटी-ड्रॉप शील्ड केस दिया जायेगा. हालांकि, आधिकारिक तौर पर ओप्पो के इस फोन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...