नई दिल्ली: OPPO F27 Pro Plus 5G Coming Soon. स्मार्टफोन सेगमेंट में चीनी कंपनी ओप्पो धमाल करने जा रही है। कंपनी जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करती जा रही है। तो वही हाल के चर्चा में बने कंपनी के नए फोन अगले हफ़्ते एफ सीरीज के नए स्मार्टफोन ओप्पो f27 प्रो प्लस 5G की अधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग करने का जा रही है।

तो वही ओप्पो f27 प्रो प्लस 5G (OPPO F27 Pro Plus 5G) के अहम खासियत की बात करें तो फोन में जिनमें से सबसे खास है इसकी IP69 रेटिंग। इस IP रेटिंग का मतलब है कि यह फोन धूल और पानी से पूरी तरह से सुरक्षित होगा, कंपनी ने कन्फर्म किया है कि यह फोन भारतीय बाजार में 13 जून को लॉन्च होगा और इसे मिडरेंज सेगमेंट में लॉन्च हो रहे इस फोन में डिजाइन और कई स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ गए हैं। तो चलिए यहां पर आप को इसके बारे में बताते हैं।

OPPO F27 Pro Plus 5G स्पेसिफिकेशंस

कंपनी इसे भारत के पहले IP69 रेटेड फोन के तौर पर प्रचार कर रही है। इसके अलावा नया डिवाइस MIL-STD-810H सर्टिफाइड भी है, जो इसकी मजबूती की गारंटी देता है।

मिडरेंज में आने वाले इस Oppo F27 Pro+ 5G के खासियत की बात करें तो इसमें संभावित फीचर्स के तौर पर F27 Pro+ 5G में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा हो सकती है।
बैक पैनल पर 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए नए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

कंपनी इस फोन MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर देने का काम करने वाली है, जिससे यह यूजर्स को साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिल सकता है।

नए F27 Pro+ 5G में 4500mAh की बैटरी होगी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। आप को बता दें कि यहां पर बताए गए स्पेसिफिकेशंस लीक्स पर आधारित हैं, जिससे लॉन्च के समय ही और खासियत का पता चल सकेगा।

OPPO F27 Pro Plus 5G कीमत और लॉन्चिंग

ओप्पो ने अभी तक F27 Pro+ 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि इसकी कीमत 25,000 रुपये के करीब होगी। यह फोन दो कलर ऑप्शंस मिडनाइट नेवी और डस्क पिंक में खरीदने के लिए मिल सकता है।  फोन भारत में 13 जून को लॉन्च होगा।

छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने...